Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / बुरी फंसी दीपिका जेएनयू जाकर, विज्ञापन कम्पनियां भी अब पीछे हटी

बुरी फंसी दीपिका जेएनयू जाकर, विज्ञापन कम्पनियां भी अब पीछे हटी

हाल ही में जेएनयू में हुए हमले पर जब दीपिका पादुकोण छात्रों से मिलने के लिए जेएनयू पहुचंती है। तो सोशल मीडिया पर छपाक के बहिष्कार की खबरें आने लगती है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर बॉयकाट छपाक ट्रेड़ करने लगता है। तो दूसरी तरफ लोग कहते है कि छपाक कि बजाय लोग ताना जी देखे। क्योंकि दीपिका ने टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन किया है। वाद-विवादों के चलते ताना जी छपाक को पहले दिन की कमाई में पछाड़ देती है।

अब कुछ ब्रांड्स दीपिका से जुडाव को लेकर सतर्कता बरतने लगे है। जवाहर लाल यूनिवर्सिटी में कुछ नाकाबपोशों ने हास्टल में घुसकर हमला किया था। इस मामलें को लेकर लेफ्ट के कुछ छात्रों ने विरोध किया था। जिसमें दीपिका पादुकोण पहुची थी। दीपिका की इसी बात से नाराज देश के एक वर्ग ने दीपिका की फिल्म छपाक का विरोध किया था।

Loading...

कुछ ब्रांड्स ने कहा है कि वे दीपिका वाले विज्ञापनों को कम दिखा रहे है। और कहा है कि आने वाले समय में विज्ञापनों के करारों में इस तरह के क्लॉज जोड़े जा सकते हैं, जिनमें किसी सिलेब्रिटी के राजनीतिक रुख तय करने से प्रशासन के नाराज हो सकने वाले जोखिम का जिक्र होगा। देश की नामी गिरामी कम्पनियों को रिप्रजेंट करने वाली आईपीजी मीडिया ब्रांड्स के मैनेजर शशि सिन्हा ने कहा है कि ज्यादतर ब्रांड्स हमेशा सुरक्षित रहना चाहते है। वे किसी विवाद में नही फंसना चाहते।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *