बड़ी हो चुकी हैं बजरंगी भाईजान फेम मुन्नी, सलमान संग फिर करना चाहती हैं काम

फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ उर्फ हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं। उनकी प्यारी-सी स्माइल और मासूम चेहरा आज भी लोगों के जहन में ताजा होगा। फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को रिलीज हुए पांच साल का समय बीत गया हैं, लेकिन उसके बाद वह किसी और फिल्म में नजर नहीं आई हैं। फैंस सोशल मीडिया पर हर्षाली से लगातार यही जानना चाहते हैं कि ‘वह आगे कोई फिल्म क्यों साइन नहीं कर रही है?’

फैंस के इस सवाल पर हर्षाली कहती हैं कि बजरंगी भाईजान के बाद उन्हें कई फिल्मों का ऑफर आया। उन्हें कई साउथ फ़िल्में भी ऑफर हुई, लेकिन मुन्नी जैसा अच्छा रोल उन्हें किसी और फिल्म में नहीं मिला। हर्षाली कहती हैं कि वह अपनी पढ़ाई और पैशन दोनों मैनेज कर सकती हैं, लेकिन कोई भी अच्छा रोल पढ़ाई की वजह से रिजेक्ट नहीं करेगी। इसके अलावा हर्षाली कहती हैं कि वह सलमान अंकल संग फिर से काम करना चाहती हैं।

हर्षाली कहती हैं, सलमान अंकल काफी केयरिंग, फनी और सपोर्टिव हैं। बता दें कि हर्षाली फिलहाल अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं। सोशल मीडिया पर इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इस अकाउंट को उनकी मम्मी मैनेज करती हैं। अब हर्षाली 12 साल की हो चुकी हैं और फैंस उन्हें फिर देखने को उत्सुक है।

यह भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने ढेर किये 4 आतंकवादी
यह भी पढ़े: भारत में बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, बीते 24 घंटे में 45,576 नए मामले और 585 मौतें