बलरामपुर गैंगरेप: पीड़िता की मां ने कहा-नहीं मिला न्याय तो चौराहे पर करेंगे आत्मदाह

उत्तरप्रदेश के बलरामपुर में सामूहिक दुष्कर्म व दरिंदगी की शिकार हुई बेटी के परिजन पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट है। पीड़िता के परिजनों ने चेतावनी दी है कि यदि सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे इंसाफ के लिए खुद सड़क पर उतरेंगे। वहीं महिलाओं ने आरोपियों का घर जलाने और चौराहे पर आत्मदाह करने की भी चेतावनी दी है। पीड़िता के परिवारजनों के इस सख्त रुख ने प्रशासन और प्रदेश सरकार की चिंता और बढ़ा दी है।

परिजनों की चेतावनी के बाद गैसड़ी बाजार में भारी फोर्स तैनात कर दी गई है। पुलिस ने सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया है। बता दे मंगलवार की शाम अस्पताल ले जाते समय सामूहिक दुष्कर्म की शिकार बिटिया की मौत हो गई थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी चाचा-भतीजे के खिलाफ केस दर्ज किया और उन्हें जेल भेज दिया था। साथ ही परिजनों को छह लाख 18 हजार मुआवजा और घर के एक सदस्य को नौकरी देने का वादा किया था।

भरोसा और वादा मिलने के चार दिन बीत जाने के बाद परिजनों के सब्र का बांध शुक्रवार को टूट गया। और उन्होंने पुलिस को चेतावनी दी है। पुलिस ने परिजनों की सूचना पर मामले में लिप्त कंपाउंडर तथा रिक्शा चालक को भी गिरफ्तार किया है। पूरे मामले की अभी गहनता से जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े: हाथरस गैंगरेप: एक्शन में CM योगी, SP, DSP और इलाके के इंस्पेंक्टर निलंबित
यह भी पढ़े: कोरोना ने बढ़ाया नेपाल का संकट, कहा-अधिक मरीजों को नहीं दे सकते हैं इलाज