Breaking News
Home / क्राइम / पत्नी की जासूसी के लिए लगवाएं घर में 22 हिडेन कैमरे, पता चला तो बैट से फोड़ दिया सिर..

पत्नी की जासूसी के लिए लगवाएं घर में 22 हिडेन कैमरे, पता चला तो बैट से फोड़ दिया सिर..

कर्नाटक के बेंगलुरू में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक पत्नी ने अपने ही पति का बेट से सिर फोड़ दिया और तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दे दी. पुलिस ने बताया कि पति ने अपने ही घर में पत्नी की जासूसी के लिए 22 हिडन कैमरा, एक प्रावइेट डिटेक्टिव और एक स्वायवेयर सेलफोन रखा था.

Loading...

पत्नी पर निगरानी रखने के लिए 22 हिडेन कैमरे पति ने लगवाए

पत्नी ने पुलिस को बताया कि साल 2007 में पहली बार पति उन्हें घर देखने आया था. वहां पर लड़की की जगह उसकी छोटी बहन पसंद आ गई थी लेकिन वो उस वक्त पढ़ाई कर रही थी. शादी के लिए उस वक्त मना कर दिया गया. लेकिन दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई थी साल 2010 में शादी कर दी गई. शुरूआत में सबकुछ ठीक चल रहा था. कपल के एक बेटा भी हुआ. लेकिन कुछ दिनों बाद पति पत्नी पर शक करने लगा. उसने शक की वजह से जॉब भी छोड़ दी और अपने घर के हर कोने में हिडन कैमरा लगा दिया. उसके बाद उसने पत्नी को एक फोन गिफ्ट किया जिसमें स्वायवेयर लगा था.

पत्नी ने पति के सिर पर मारा बैट

पत्नी को शक तब हुआ जब एक दिन पति ने पत्नी के मोबाइल से एक शख्स की फोटो निकाली और उसके बारे में पूछा. बाद में पता चला कि वह पत्नी का भतीजा था. उसके बाद पत्नी को पता चल गया कि पति उसपर नजर रख रहा है. पत्नी ने गुस्से में आकर पति के सिर पर बैट मार दिया. जिससे उसका सिर फूट गया. अब दोनों तलाक की मांग कर रहे हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *