अनुपमा के सामने खुलेगी बरखा की पोल, एक्स वाइफ के खिलाफ षडयंत्र रचेगा वनराज शाह

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में आज रात  खूब तमाशा होने वाला है। किंजल के साथ हुए हादसे के बाद वनराज शाह बौखला चुका है। पिछले एपिसोड में ही उसने सभी के सामने अनुपमा को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया और जमकर खरी खोटी सुनाई। अनुज को यह बात नागवार गुजरी है और अब वह अनुपमा को उससे दूर रहने के लिए कहेगा। आज के एपिसोड में यही सब चलेगा।

अनुज और अनुपमा में होगी तकरार

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज बार-बार अनुपमा को समझाएगा कि वह कुछ दिन के लिए शाह परिवार से दूर रहे। अनुज नहीं चाहता है कि शाह परिवार या वनराज की वजह से अनुपमा परेशान रहे। अनुपमा अनुज की बात समझेगी नहीं और अपनी ही बात बार-बार दोहराएगी। वह अनुज से कहेगी कि इस वक्त किंजल को उसकी जरुरत है और वह उसके साथ रहना चाहती है और इस वजह से उसे बीच-बीच में शाह हाउस जाना ही पड़ेगा।

अनुपमा की बातों को सुनकर अनुज को काफी गुस्सा आएगा लेकिन वह खुद पर कंट्रोल करेगा। लगे हाथ बरखा भी अनुज की साइड लेकर अनुपमा को गलत ठहराना चाहेगी। साथ ही बरखा  भी घर में फैली अशांति के बीच मिर्च-मसाला लगाने की पूरी कोशिश करेगी। दूसरी ओर वनराज शाह  अनुपमा के खिलाफ नया षडयंत्र रचने की प्लानिंग करेगा।

पाखी पर गुस्सा निकालेगा वनराज

इधर घर पहुंचते ही वनराज शाह पाखी पर खूब चिल्लाएगा। पाखी भी इस बार वनराज के साथ बहस करेगी और कहेगी कि जो कुछ भी हुआ उसमें उसकी मां की कोई भी गलती नहीं है। ऐसे में वनराज का गुस्सा सातवें आसमान पर चला जाएगा और वह पाखी को फरमान सुना देगा कि अबसे वह अनुपमा के घर पर कभी नहीं जाएगी। वनराज अकेले में बैठकर सोचेगा कि अब उसे अनुपमा और बच्चों को दूर-दूर रखना होगा।

अनुपमा में आगे क्या होगा?

प्रीकेप में अगले एपिसोड की झलक देखने को मिलेगी। इसमें दिखाया जाएगा कि बरखा फिर से अनुपमा को शाह परिवार के खिलाफ भड़काने की कोशिश करेगी। अनुपमा को बरखा की दखलअंदाजी जरा भी पसंद नहीं आएगी। इसी के साथ वह बरखा से बिल और खर्चे का पूरा हिसाब मांगेगी। यहां पर बरखा की चोरी पकड़ी जाएगी।

यह भी पढ़े.हाई बीपी को कंट्रोल करने में मददगार है गुड़हल की चाय, जानिये बनाने की विधि