कप्तान रोहित शर्मा की चोट पर BCCI ने दिया नया अपडेट, क्या खेल पाएंगे अगला मैच?

सेंट किट्स में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा पीठ की जकड़न के चलते 11 के स्कोर पर रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बताया कि वह मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।

165 के लक्ष्य का पीछा करते हुए दूसरे ओवर में अल्जारी जोसेफ के खिलाफ कदमों का इस्तेमाल करते हुए चौका लगाने के बाद रोहित को दर्द महसूस हुआ। मैदान पर फीजियो कमलेश जैन के साथ बातचीत के बाद वह अपनी पीठ को पकड़ते हुए मैदान से बाहर चले गए।

रोहित ने उम्मीद जताई कि वह शनिवार को फ्लोरिडा में खेले जाने वाले चौथे टी20 मैच के लिए तैयार हो जाएंगे। 6 और 7 अगस्त को सीरीज का चौथा और पांचवां टी20 मैच फ्लोरिडा में खेला जाना है। सीरीज में 2-1 की बढ़त लेने के बाद रोहित ने कहा, ‘(मेरा शरीर) इस समय ठीक लग रहा है। अगले मैच से पहले हमारे पास कुछ दिनों का समय है तो मैं शायद ठीक हो जाऊंगा।’

रोहित से पहले भारत को तेज गेंदबाज हर्षल पटेल के रूप में एक और झटका लगा जब वह पसली की चोट के चलते दूसरे और तीसरे टी20 मैच से बाहर हो गए थे। मंगलवार को भारत ने घुटने की चोट से सफल वापसी करने वाले रविंद्र जडेजा को आराम देते हुए दीपक हुड्डा को खेलने का मौका दिया था।

कप्तान रोहित को वेस्टइंडीज दौरे पर वनडे सीरीज से आराम दिया गया था। इससे पहले कोरोना संक्रमित होने के कारण वह जुलाई में एजबेस्टन पर खेले गए सीरीज के पांचवें टेस्ट मैच से बाहर रहे थे।

यह पढ़े: रोहित शर्मा की इस फोटो ने मचाया इंटरनेट पर धमाल, फैन्स बोले- कप्तान हो तो ऐसा