रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर बीसीसीआई ने फैंस को दी राहत की खबर!

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी 5 मैच की टी20 सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से लीड कर रही है। तीसरा मुकाबला 7 विकेट से जीतकर भारत ने यह बढ़त हासिल की। इस मुकाबले में टीम इंडिया को बड़ा नुकसान हुआ था। कप्तान रोहित शर्मा पीठ की चोट के चलते 5 गेंदों पर मात्र 11 रन बनाकर रिटायर हर्ट हो गए।

मगर अब बीसीसीआई ने रोहित की फिटनेस पर अपडेट देते हुए फैंस को राहत की खबर दी है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर हिटमैन की प्रैक्टिस सेशन की तस्वीर पोस्ट की है। रोहित शर्मा इस तस्वीर में बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं ऋषभ पंत नेट्स के बाहर खड़े होकर उन्हें देख रहे हैं।

भारतीय कप्तान की इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए बीसीसीआई ने लिखा, ‘रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे हैं और ऋषभ पंत उन्हें देख रहे हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा था कि कप्तान रोहित शर्मा को पीठ में ऐंठन का सामना करना पड़ा। अब पता चला है कि वह ठीक हो गए हैं और अगले दोनों मैचों के लिए फिट हैं।

रोहित को वेस्टइंडीज के खिलाफ बाउंड्री मारने के बाद थोड़ा दर्द महसूस हुआ था और फिर अगली गेंद खेलने के बाद वे फीजियो के साथ मैदान से बाहर चले गए थे सीरीज के आखिरी दो मुकाबले यूएस में खेले जाने हैं और वीजा दिक्कतों के बाद भारत और वेस्टइंडीज की टीमें वहां पहुंच चुकी है। चौथा टी20 आज यानि कि 6 अगस्त को खेला जाएगा, वहीं आखिरी मुकाबला 7 अगस्त को होगा।

यह पढ़े: जिम्बाब्वे बनाम बांग्लादेश मैच में बने 610 रन, रोमांचक मुकाबले में इस टीम ने मारी बाजी