इस वजह से SRK की बेटी Suhana Khan हो रही हैं ट्रोल, लोग बोले- ‘पहली फिल्म आई नहीं और इतना एटीट्यूड’

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड के सबसे फेमस और स्टाइलिश स्टार किड्स में से एक हैं. आपको बता दें कि सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म’द आर्चीज’ (The Archies) के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि फैंस उनकी पहली फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. खैर, कल सुहाना को मुंबई में स्पॉट किया गया. लेकिन वो पैपराजी के लिए पोज देने के लिए नहीं रुकीं. हालांकि, पैपराजी ने उन्हें सहज महसूस कराने की कोशिश भी की लेकिन फिर भी वो बिना पोज दिए ही वहां से चली गईं.

वायरल हो रहा है सुहाना का वीडियो

सोशल मीडिया पर अब सुहाना खान (Suhana Khan) का ये वीडियो वायरल हो रहा है जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, वीडियो में सुहाना खान अपनी कार से बाहर आती हुई दिखाई दे रही थी. जब फोटोग्राफरों ने उन्हें पोज देने के लिए रुकने के लिए कहा तो सुहाना वहां से तुरंत चली गईं. एक फोटोग्राफर ने कहा, ‘सुहाना जी रुकिए ना, अभी क्या टेंशन है, अब तो आपकी फिल्म भी आ रही है. हमारा चेहरा याद करके रखिए हम रोज मिलेंगे.’ इसके बाद भी सुहाना बिना किसी से कुछ कहे वहां से निकल गईं.

लोग कर रहे हैं ऐसे-ऐसे कमेंट्स

खैर, क्योंकि सुहाना खान पैपराजी को बिना पोज दिए ही वहां से चली गईं तो इसी वजह से नेटिजन्स उनके बिहेवियर को लेकर नाराज हैं. उनकी वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक यूजर ने लिखा, ‘इतना गंदा इग्नोर’. एक और यूजर ने लिखा- ‘एटिट्यूड क्वीन और कुछ नहीं.’ तो वहीं एक और यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘पहली फिल्म नहीं आई और इतना एटिट्यूड, 1 मिनट भी बात नहीं की.. ये बड़ी स्टार बनेगी तब क्या करेगी…अपने पापा को भी नहीं बुलाएगी’. खैर, इस आउटिंग के लिए सुहाना खान ने लेगिंग्स और स्लिंग बैग के साथ व्हाइट क्रॉप टॉप पहना था.

इस कैजुअल लुक में सुहाना काफी कूल लग रही थीं. आपको बता दें कि सुहाना ने हाल ही में ऊटी में ‘द आर्चीज’ (The Archies) का शूटिंग शेड्यूल पूरा किया है. इस फिल्म से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी खुशी कपूर भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. ये फिल्म साल 2023 में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़े.कई कंपनियां मुश्किल में, अब इस कंपनी ने किया बड़ा ऐलान, करेगी ये नया काम