शादी से पहले लड़की ने CM खट्टर को ट्वीट कर पूछा- कैसे आएगी मेरी बारात? जानें वजह

girl tweeted to CM Khattar

शादी हर व्यक्ति के जीवन का एक अनमोल और यादगार पल होता हैं। हर कोई इस दिन को पूरी जिंदगी के लिए संजो कर रखना चाहता हैं। शादी में होने वाला हर छोटा-बड़ा कार्यक्रम और रस्में वाकई में यादगार हो जाती हैं, जब इन्हें शादी के बाद कभी तस्वीरों और वीडियो के माध्यम से देखकर याद किया जाए। लेकिन इन खुशियों में सरकार और प्रशासन की लापरवाही कभी-कभी वर-वधु पक्ष के लिए निराशा बन जाती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ हैं एक लड़की के साथ।

हरियाणा के फरीदाबाद की पर्वतिया कॉलोनी में रहने वाली कामिनी नाम की लड़की की शादी 16 फरवरी 2021 को होने वाली हैं। लेकिन कामिनी की खुशियां सरकार और प्रशासन की लापरवाही की वजह से निराशा का कारण बन गई हैं। दरअसल, कामिनी के घर की जिस गली से दूल्हे राजा बारात लेकर आएंगे, उस गली में गंदे पानी का नाला भरा है, जिसने शादी की खुशियों को फीका कर दिया हैं। कामिनी इस बात से बेहद निराश है और सरकार को पीड़ा बताई हैं।

कामिनी ने मंगलवार को एक के बाद एक ट्वीट कर सरकार से जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान करने की गुजारिश की हैं। इसके बाबजूद सरकारी महकमे की तरफ से अभी तक कामिनी के ट्वीट्स पर कोई जवाब नहीं आया हैं। यही नहीं कामिनी ने अपने ट्वीट्स में शादी कार्ड और गली में फैली गंदगी वाले फोटो के साथ मुख्यमंत्री कार्यालय, गृहमंत्री अनिल विज और फरीदाबाद के उपायुक्त यशपाल यादव को टैग किया हैं और अपनी पीड़ा को लिखा भी हैं।

कामिनी ने लिखा ’16 फरवरी की मेरी शादी है और कैसे आएंगे मेहमान और कैसे आएगी बारात? नगर निगम फरीदाबाद के चक्कर काट-काट कर हम थक चुके हैं। गली नंबर-76, पर्वतिया कॉलोनी, नियर बाल कल्याण स्कूल, वार्ड नंबर 5, एनआईटी फरीदाबाद-121005”

कामिनी ने ट्वीट्स के साथ एक वीडियो भी शेयर किया हैं, जिसमें गली में फैले कीचड़ में बाइक गिरी हुई दिखाई दे रही हैं और लोग उसे निकालने का प्रयास कर रहे हैं। कामिनी का कहना हैं कि उसका परिवार नगर निगम के कई चक्कर काट चुका हैं, लेकिन किसी अधिकारी ने समस्या पर ध्यान नहीं दिया हैं।

यह भी पढ़े: RBI ने किया बड़ा एलान, अब सीधे केंद्रीय बैंक में खाता खुलवा सकेंगे आप लोग
यह भी पढ़े: इन्हीं कानूनों को बनाने के लिए पिछली सरकारें भी बहस करती रहीं