दुनिया छोड़ गई बांग्ला अभिनेत्री एंड्रिला शर्मा, महज 24 की उम्र में ही हार गई जिंदगी की जंग

Bengali actress Andrila Sharma left the world, lost the battle of life at the age of 24

बांग्ला सिनेमा की अभिनेत्री एंड्रिला शर्मा (Andrila Sharma) का निधन हो गया है। वह महज 24 साल की थी। उनके निधन से सिने जगत में सभी स्तब्ध हैं। चकित्सकीय जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री एंड्रिला के सिर में खून का थक्का जम गया था। जिसके बाद बीते मंगलवार की रात उनका ऑपरेशन हुआ था। तभी से वह कोमा की स्थिति में वेंटिलेटर पर थीं।

19 दिनों से चल रहा था इलाज

बता दे एक नवंबर को एंड्रिला शर्मा को ब्रेन स्ट्रोक की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 19 दिनों से जिंदगी-मौत से लड़ने के बाद वह जिंदगी की लड़ाई ही हार गई। जानकारी के मुताबिक शनिवार रात उन्हें कई बार दिल का दौरा पड़ा, जिससे उनकी हालत बिगड़ती चली गई। रविवार करीब रात 1 बजे उन्होंने जिंदगी की अंतिम सांस ली। इसी के साथ महज 24 की उम्र में ही एक काबिल, होनहार अभिनेत्री हमें हमेशा-हमेशा के लिए छोड़कर चली गई।

दो बार दे चुकी थीं कैंसर को मात

इससे पहले भी एंड्रिला शर्मा बेहद कम उम्र में दो बार कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी भी झेल चुकी हैं। लेकिनउस समय तो वह जैसे-तैसे जिंदगी की जंग जीत गई लेकिन इस बार वह जीत ना सकी।

बात करें एंड्रिला शर्मा के एक्टिंग करियर तो बता दे उन्होंने टीवी से लेकर ओटीटी तक काम किया। एंड्रिला ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह सबसे पहले वह टीवी शो झूमर में नजर आईं और इसके बाद वह उन्होंने कई पॉपुलर शोज में मुख्य किरदार भी अदा किए।

यह भी पढ़े: अंबानी परिवार में गूंजी किलकारी, ईशा अंबानी ने जुडवा बच्चों को दिया जन्म