भाजपा का विपक्ष में रहते अब तक का सबसे शानदार प्रदर्शन-पूनियां

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा है कि प्रदेश में पंचायतीराज बनने के बाद आज तक की यात्रा में भाजपा का विपक्ष में रहते हुये इस बार 33 में से 18 जिला परिषदों पर जीत दर्ज कर अब तक का सबसे शानदार प्रदर्शन कायम किया है।

डॉ. पूनियां ने भाजपा बाड़मेर की ‘संयुक्त मोर्चा जिला कार्यसमिति बैठक’ को संबोधित करते हुये आज यह बात कही। उन्होंने कहा कि पार्टी के सर्वव्यापी अभियान को जो सबसे ज्यादा ताकत दे सकता है, जो गति दे सकता है, जो परिणाम दे सकता है, वो मूल संगठन के साथ कदम से कदम मिलाकर पार्टी के मोर्चा दे रहे है।

उन्होंने कहा कि विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बड़े फैसलों से सभी 36 कौम के लोगों को लाभ हुआ, करोड़ों जनधन के खाते खुले जो कि किसी जाति धर्म का नहीं है, किसी मुस्लिम हिंदू का नहीं बल्कि सबके हैं। उज्जवला का गैस कनेक्शन मिला तो सबको मिला, आयुष्मान, कौशल विकास योजना का सबको लाभ मिला।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश में बड़े बड़े हाइवे डेवलप किये, देशभर में ग्राम विकास सड़क योजना को आगे बढ़ाया। देश के 11 करोड से अधिक किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि से आर्थिक संबल दिया, जिससे राजस्थान के 65 लाख से अधिक किसानों को लाभ मिला ।

डा पूनियां ने कहा कि प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे में जिस तरीके से बाधा पहुंचाने की कांग्रेस पार्टी ने कोशिश की और प्रधानमंत्री को पंजाब के लिए विकास की एक नई धारा घोषणा करनी थी, लेकिन अफसोस दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस के षड़यंत्र से देश चिंता में पड़ गया कि प्रधानमंत्री की यात्रा को रोकने की कोशिश हुई। लेकिन देश की जनता की दुआओं ने प्रधानमंत्री को सुरक्षित वापस पहुंचा दिया।

उन्होंने कहा ” आज सीमावर्ती क्षेत्र के दौरे पर हूँ, मुझे पूरा भरोसा है सीमाक्षेत्र के कार्यकर्ता जिस तरीके से देश का जवान सीमाक्षेत्र की रक्षा करता है, पूरी मजबूती से डटा रहता है, उसी मजबूती से सीमाक्षेत्र का कार्यकर्ता जनता के आशीर्वाद से 2023 में सभी सीटें भाजपा की झोली में डालेगा।

यह भी पढ़े: जौनपुर में भाजयुमो ने फूंका पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला