भारती सिंह चाहती हैं 18 साल का होकर मैकडॉनल्ड्स में काम करे बेटा, बताई वजह

भारती सिंह ने बीते अप्रैल के बेटे को जन्म दिया था। हर पेरेंट्स की तरह भारती और हर्ष भी अपने बेटे को लेकर कई तरह की प्लानिंग करते रहते हैं। अब भारती ने बताया है कि वह चाहती हैं कि जब उनका बेटा 16 या 18 साल का हो जाए तो काम करना शुरू कर दे। भारती चाहती हैं कि उनका बेटा लक्ष्य पढ़ाई के साथ काम करने लगे। इतना ही नहीं बेटी हो तो उसके लिए भी प्लान कर रखा है। भारती ने बताया कि उन्हें खुशी होगी अगर उनके बच्चे पार्टटाइम काम करने लगेंगे।

कुछ समय बाद खुद निकाले खर्च

भारती नेहा धूपिया से इंस्टाग्राम लाइव पर बात कर रही थीं। यह सेशन फ्रीडम टु फीड इनीशिएटिव के तहत था। लक्ष्य के पैदा होने के बाद काम करने पर भारती बोलीं, हर्ष और मैं दोनों लिमिटेड काम ले रहे हैं।

अब हम नया प्रोजेक्ट लेने से पहले बहुत सोचते हैं। हां काम भी जरूरी है क्योंकि हमें जरूरतें पूरी करनी हैं। मुझे लगता है कि हमें कुछ साल उसकी (लक्ष्य की) जरूरतें पूरी करनी चाहिए लेकिन कुछ साल उसे अपना खर्चा खुद निकालना चाहिए।

बेटी करे सलॉन में काम

भारती आगे बोलती हैं, जैसे यूएस में बच्चे स्कूल जाते हैं और पार्ट टाइम काम भी करते हैं। मैं वैसी ही जिंदगी के पक्ष में हूं। मैं मानती हूं कि जब आप 16-18 साल के हो जाएं तो आपको पेरेंट्स से आर्थिक मदद नहीं लेनी चाहिए। भारती सिंह का बेटा पढ़ाई के साथ मैकडॉनल्ड्स में काम करना चाहिए।

भारती की बेटी को पढ़ाई के साथ सलॉन में लोगों को गाइड करना या अपॉइंटमेंट लेना चाहिए। भारती बोलीं, मुझे खुशी होगी अगर मेरे बच्चे पार्टटाइम काम करेंगे क्योंकि आजकल मुंबई सर्वाइव करना बहुत मुश्किल है।

यह पढ़े: ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर-आलिया के साथ मुन्ना भइया भी हैं? रोल को लेकर दिव्येंदु शर्मा ने दिया जवाब