भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का गाना ‘जा झार के’ हुआ रिलीज, देखें वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का नया गाना ‘जा झार के’ रिलीज हो गया है। अभिनेत्री ने खुद इस गाने की रिलीज के बारे में इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर गाने के वीडियो का एक हिस्सा इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है। सबसे खास बात यह यहीं कि अभिनेत्री ने यह गाना खुद ही गाया हैं। गाने में उनके साथ आदित्य मोहन ने अभिनय किया हैं। रानी के इस नए गाने को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर गाने के रिलीज होने की जानकारी देते हुए रानी चटर्जी ने लिखा ‘मेरा नया गाना (जा झार के ) रिलीज हो गया है। आप लोग स्टोरी में जाएं और गाने को सुनने के लिए Swipe Up करें। मेरे नए गाने को शेयर और एंजॉय करें।’ बता दे रानी के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

रानी चटर्जी फिल्म ससुरा बड़ा पईसावाला, सीता, देवरा बड़ा सतावेला और रानी नंबर 786 जैसी भोजपुरी फिल्मों में अभिनय का जलवा बिखेर चुकी है। करीब 50 भोजपुरी फिल्मों में अभिनय कर चुकी रानी ने भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी, पवन सिंह समेत तमाम दिग्गज एक्टर्स के साथ काम किया हैं।

रानी चटर्जी ने भोजपुरी सिनेमा के अलावा रियल्टी शो खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा लिया था। एक इंटरव्यू के दौरान रानी ने कहा था कि वह कभी फिल्मों के लिए बिकिनी नहीं पहनेंगी। उनका कहना था कि यह यूपी और बिहार का कल्चर नहीं हैं। यहां के लोग मुझे स्मूचिंग सीन्स करते नहीं देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर DDC चुनाव नतीजों से BJP खुश, बोली-हमें मिले सबसे ज्यादा वोट
यह भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में इंडियन आर्मी ने जैश के नेटवर्क को किया धवस्त