भोजपुरी गाना ‘घसाई रंग सगरी’ रिलीज होते ही वायरल, जबरदस्त होली धमाका

होली के त्यौहार को नजदीक देखते हुए भोजपुरी सिनेमा के कई स्टार्स एक के बाद एक ‘होली गीत’ रिलीज़ कर रहे हैं। इसी कड़ी में गुरूवार को भोजपुरी स्टार पवन सिंह का एक और होली गीत ‘घसाई रंग सगरी’ रिलीज हुआ, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। गेट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

प्रसिद्ध म्यूजिक चैनल वेब म्यूजिक पर रिलीज़ किया गया यह गीत होली के रंगों में सराबोर हैं, जिसे कुछ ही समय में लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में लंबे वक्त बाद अंजना सिंह भी नज़र आ रही हैं। गाने में पवन सिंह और अंजना सिंह की केमिस्ट्री बेहद लाजवाब लग रही हैं। गाने को पवन सिंह ने ही आवाज दी हैं।

अर्जुन अकेला ने इस गाने के लिरिक्स को तैयार किया है। म्यूजिक डाइरेक्टर छोटू रावत हैं। गाने को मिल रहे रेस्पोंस को लेकर पवन सिंह ने कहा ‘मां सरस्वती की कृपा और दर्शकों का आशीर्वाद है कि मैं उनके लिए अच्छे-अच्छे गाने लेकर आ रहा हूं। अभी तो शुरुआत है, आगे और भी गाने और फिल्में आने वाली है’।

उन्होंने कहा ‘अभी होली का त्योहार है, जो हमारे गांव समाज में गीत संगीत के साथ इसे मनाया जाता है, इसलिए होली गीत मेरे बैक टू बैक आएंगे। अभी एक गाना बॉलीवुड के संगीतकार सलीम सुलेमान के साथ आएगा। बस दिल थाम कर मेरे गानों को एन्जॉय करिये और अपना दुलार – आशीर्वाद बनाये रखिए’।

यह भी पढ़े: “और प्यार करना है” गाने में दिखी नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा की जबरदस्त केमिस्ट्री, देखिये वीडियो
यह भी पढ़े: जितना विकास बंगाल में होना चाहिए था उतना विकास नहीं हुआ है: श्राबंती चटर्जी