फिल्म “भूत पुलिस” की रिलीज डेट आई सामने

करीना कपूर खान जिन्होंने अभी हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है, उन्होंने मंगलवार को सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म “भूत पुलिस” की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीस भी है।

करीना ने फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर भी जारी कर दिया है। नए पोस्टर को शेयर करते हुए करीना ने लिखा, “चिल्लाने के साथ हसने के लिए भी तैयार हो जाइए। #भूत पुलिस 10 सितंबर को आ रहीं हैं।”

वहीं उसी पोस्टर को जैकलीन फर्नांडीस, अर्जुन कपूर और यामी गौतम ने भी अपने-अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट को अपने फैंस के साथ शेयर किया। फिल्म के नए पोस्टर की बात करें तो उसमें सैफ, यामी और अर्जुन कपूर एक पहाड़ पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं। यामी गौतम ने हाथ में मसाल पकड़ी है, तो अर्जुन हाथ में भाला पकड़े हुऐ दिखाई दे रहें है। अर्जुन के बगल में सैफ एक अलग ही अंदाज में पोज देते नजर आ रहें हैं और जैकलीन हाथ में रस्सी पकड़े नजर आ रही है।

इस फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है, और इसकी शूटिंग अलग-अलग लोकेशन पर की गईं है। सबसे पहले फिल्म को डलहौजी में शूट किया गया। इसके बाद धर्मशाला में और फिर इस साल जनवरी में जैसलमेर में शूटिंग की गई। और फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग मुंबई में भी की गई है।

रमेश तौरानी और अक्शई पुरी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। तो फिर हो जाइए तैयार क्योंकि सिनेमाघरों में 10 सितंबर को आपसे मिलने भूत पुलिस आ रहीं हैं।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: जब संता की नई-नई शादी हुई