भूपेंद्र यादव ने कहा- नीतीश कुमार के साथ ही लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने एक अंग्रेजी अखबार को दिये गये इंटरव्यू में कहा है कि एनडीए में ये पहले ही फैसला हो चुकी है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ा जायेगा। बीजेपी गठबंधन धर्म को कभी नहीं भूलती। अगला विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ेगी। भूपेंद्र यादव ने कहा है कि बीजेपी को नीतीश कुमार की काबिलियत पर पूरा भरोसा है। बीजेपी और जदयु दोनों साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और बिहार मे एनडीए की सरकार बनायेंगे।

बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व मे एनडीए कि सरकार ने बिहार मे बहुत काम किया है। कोरोना मामले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लग रहे आरोपों को सिरे से नकारा दिया और कहा कि कोरोना जैसी महामारी का नीतीश कुमार ने बड़ी कुशलता से सामना किया है। बिहार में देश के कई राज्यों से बेहतर काम हुआ है। बिहार बीजेपी के प्रभारी ने कहा कि उन्होंने खुद बिहार के लोगों से फीडबैक लिया है। कोरोना से लेकर बाढ़ जैसी मुसीबत के दौरान नीतीश कुमार ने काफी बेहतर काम किया है।

चुनाव को लेकर बिहार प्रभारी ने कहा कि बीजेपी भी समय पर चुनाव कराने के पक्ष मे है। विधानसभा चुनाव अपने तय समय पर ही हो। उन्होने यह भी कहा कि लोकतंत्र को मजबूत  बनाये रखने के लिए समय पर चुनाव कराना जरूरी है। चुनाव टालने की मांग करने वाले विपक्षी दल हार के डर से बौखला गये हैं।