रिलीज हुआ रोमांटिक सॉन्ग तेरे नाल, लॉकडाउन में घर पर हुआ है शूट

सिंगिंग सेंसेशन- तुलसी कुमार और दर्शन रावल फाइनली भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत इस भावपूर्ण गीत “तेरे नाल” के लिए एक साथ आए हैं।

दर्शन रावल द्वारा कंपोज्ड, ‘तेरे नाल’ प्रेम और तड़प के बारे में बताता एक सांग है और इसे गुरप्रीत सैनी और गौतम जी शर्मा ने लिखा है।

जहां इस लव सांग का निर्माण करते समय कई चुनौतिया भी सामने थी, देश भर में मौजूदा लॉकडाउन की स्थिति के कारण, देश को इससे उबारने के लिए युवा, सफल गायक अपने प्रशंसकों द्वारा मिल रहे  इतने सालों से  निरंतर प्रेम और सपोर्ट के लिए उन्हें एक अनोखे और अलग तरीके से धन्यवाद् देना चाहते थे।

तेरे नाल को विभिन्न डिजिटल कम्युनिकेशन माध्यमों पर हुई क्रिएटिव डिस्कशन के साथ तुलसी कुमार और दर्शन रावल ने क्रमशः दिल्ली और मुंबई में अपने घरों से रिकॉर्ड किया और शूट किया है ।

टी-सीरीज़ के हेड भूषण कुमार कहते हैं, “यह हमेशा ख़ास होता है जब वह लोग जो म्यूजिक के बारे में काफी भावुक महसूस करते और म्यूजिक बनाने के लिए सहयोग करते हैं. जहां इस चुनौतीपूर्ण और अनिश्चित समय के दौरान जहां अच्छा संगीत लोगों को शांत करने में मदद कर सकता है। तुलसी कुमार और दर्शन रावल दोनों के पास बहुत ही अनोखी आवाजें हैं और वे दोनों अपनी -अपनी  यूएसपी के साथ व्यक्तिगत कलाकार हैं। अब वे एक भावपूर्ण  लव सांग के लिए एक साथ आ रहे हैं जो इनोसेंट और प्योर है. यह अपने फेन्स के साथ-साथ, देश भर के श्रोताओं पर असर छेड़ेगा। ”

इस सांग का निर्माण विशेष रूप से तुलसी कुमार के लिए एक समृद्ध अनुभव था, जिन्होंने न केवल इस सांग के कई  हिस्सों को रिकॉर्ड किया और शूट किया, बल्कि इसके लिए खुद को स्टाइल भी किया और एक पारंपरिक शूट के विपरीत जहां आपकी मदद करने के लिए कई लोग रहते हैं, अपने बालों और मेकअप भी खुद किया।

तुलसी कुमार जिन्होंने अब तक कई  हिट गाने दिए हैं, जिनमें सोच ना सके, तेरा बन जाउंगा, ओ साकी साकी, इन्नी सोनी, तुम जो आए

तुलसी कहती है, “किसी अन्य कलाकार के साथ काम करने की पूरी अवधारणा का अर्थ है किसी अन्य रचनात्मक कलाकार के दृष्टिकोण को समझना, अपने रचनात्मक विचारों शेयर करना और फिर यह तय करना कि सांग आगे कैसे बढ़ेगा। इस सांग को बनाते समय हमने जिन चुनौतियों का सामना किया, वे हमें और करीब ले आए हैं। इस सांग को बनाते समय जिन भी चुनौतियों का सामना किया है उसने हमारा फाइनल प्रोडक्शन और भी सुंदर बना दिया है। मुझे उम्मीद है कि लोग इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना हम करते हैं, क्योंकि हमने इस सांग में वो सब कुछ दिया है जो हमारे पास था, हमने अपना दिल और आत्मा लगा दिया है इसे बनाने में।

चोगाड़ा और कमरिया प्रसिद्धि  दर्शन रावल कहते हैं, “मेरा मानना ​​है कि हर सांग की अपनी यात्रा होती है और इस सांग की भी एक सुंदर यात्रा है. तुलसी और मैं पहली बार मिले और एक साथ एक सांग  पर काम करने का फैसला किया। इसके बाद, हमने रफली मेलोडी पर काम किया और यह उत्कृष्ट लग रहा था और हमें पता था कि हमारे पास एक स्पेशल ट्रैक है। यह एक वास्तविक सहयोग है जहां हम दोनों ने सांग के हर पहलू पर काम किया है। मैं अपने आने वाले जीवन के लम्हों में इस अनुभव को हमेशा याद रखूँगा। ”

दर्शन रावल द्वारा कंपोज्ड, ‘तेरे नाल’ को तुलसी कुमार और दर्शन रावल ने गाया है, जिसके बोल गुरप्रीत सैनी और गौतम जी शर्मा ने लिखे हैं। भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत-तेरे नाल ’अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर है।

Loading...