बिगबॉस ओटीटी वीजेता ने फैंस का किया शुक्रिया अदा

दिव्या अग्रवाल को लेकर इन दिनों काफी बज बना हुआ है, हर जगह उन्हीं की चर्चा हो रहीं हैं। आखिरकार हो भी क्यों ना उन्होंने बिगबॉस ओटीटी की ट्रॉफी जो अपने नाम कर ली है। दिव्या ने सभी कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़ते हुए बिगबॉस ओटीटी की ट्रॉफी पर अपना कब्जा कर लिया है।

दिव्या इस शो में पहले दिन से ही चर्चा में बनी हुई थी। हालांकि शो के जर्नी दिव्या के लिए काफी मुश्किल भरी थी, क्योंकि जहां शो में बाकी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे का साथ देकर गेम में आगे बढ़ते हुए नजर आए थे, वहीं दिव्या एक अकेली ऐसी कंटेस्टेंट थी, जो अकेली ही अपनी जंग लड़ रहीं थी। दिव्या को शो में ना तो कोई कनेक्शन मिला और ना ही कोई सच्चा दोस्त।

दिव्या ने शो को बहुत ही मजबूती के साथ खेला था और यहीं वजह है कि वह विनर बन गई है। दिव्या के विनर बनने से उनके चाहने वाले और दोस्त काफी खुश है, सभी दिव्या को जमकर बधाइयाँ दे रहीं हैं। वहीं दिव्या भी अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपनी इतनी बड़ी जीत का जश्न मना रहीं हैं।

अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस का इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया अदा किया है। दिव्या ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बिगबॉस की ट्रॉफी पकड़े हुऐ कुछ तस्वीरें शेयर की और एक लंबा चौड़ा नोट लिखकर ऑडियंस का धन्यवाद किया है।

उन्होंने लिखा, “नमस्कार!!! पिछले दो दिनों से जो प्यार बरस रहा है, उससे मैं बेहद उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं अपनी बीबी ओटीटी जर्नी के दौरान मिली पहचान से दिल से आभारी हूं। मैं हर उस साथी प्रतियोगी का आभार व्यक्त करती हूं, जो इस जर्नी में मेरे साथ थे।”

“बीबी ओटीटी यात्रा अन्य सभी भावनाओं के अलावा चुनौतियों से भरी थी, लेकिन प्रत्येक बाधा ने मुझे केवल कठिन बना दिया और साथ ही मुझे कठिन चुनाव करने में सक्षम बनाया। इन 42 दिनों ने मुझे वो बना दिया जो मैं आज हूं- एक अधिक आत्मविश्वास, आभारी और फोकस्ड। मेरे सामने मेरे लक्ष्य हैं, और मैं उन्हें हासिल करने से नहीं डरती हूँ।”

“मेरी डी आर्मी, मेरे दर्शकों, परिवार और दोस्तों के प्यार, समर्थन और प्रयासों के बिना मेरी बीबी ओटीटी जीत अकल्पनीय है। धन्यवाद पापा, मुझे पता है कि आप वहां से मुझे देख रहे थे। बहुत सारा प्यार। सतनाम वाहेगुरु।”

यह भी पढ़े- गजराज राव ने आयुष्मान खुराना को अपने दिल की बात कही