बिगबॉस बहुत ही एग्रेसिव शो है: श्वेता तिवारी

टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, जिन्होनें अपनी दमदार एक्टिंग से टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकीं है, और अभी भी अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से लगातार दर्शकों को एंटरटेन कर रहीं हैं। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी “लाइफ ऑफ फाइव” वेब सीरीज के पहले गाने “पढ़ लूं” के लॉन्चिंग के दौरान न्यूज़ हेल्पलाइन की टीम से बातचीत कर रहीं थी।

हमारी टीम से बातचीत करते हुए उन्होंने सलमान खान के शो बिगबॉस 14 के बारे में बात की। जहाँ उन्होंने बताया कि बिगबॉस बहुत ही एग्रेसिव शो है। श्वेता ने कहा, “मैं बिगबॉस नहीं देखती हूँ, क्योंकि वो बहुत ही एग्रेसिव शो है। साथ ही एंटरटेनिंग भी है लेकिन यदि आप इसे अपने दोस्तों के साथ देख रहें होते हैं तो। मेरे घर में छोटा सा बच्चा है, और वो झगड़े से थोड़ा सा डरता है। तो इसकी वजह से मैं इसे अवाइड करने की कोशिश करती हूँ।”

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार है। बेटी पलक के बॉलीवुड में एंट्री करने के बारे में बात करते हुए श्वेता ने कहा, “पलक बहुत मेहनत कर रहीं हैं। तो मैं उसे क्या ट्रेनिंग दूंगी। हमारा फील्ड ही अलग है। मैं टेलीविजन से बिलॉन्ग करती हूँ, जहाँ पर काम करने का तरीका बहुत ही अलग है। और वो मूवीज में है, जहां काम करने का तरीका बहुत अलग है। वो वर्कशॉप कर रहीं हैं, उसकी जर्नी एकदम ही अलग है।”

“पलक ने खुद ही स्क्रिप्ट सेलेक्ट किया है। हां वो मुझसे सजेशन लेती है। पूछती है कि ‘माँ मैं ये कर रहीं हूँ’। लेकिन सेलेक्शन उसी का रहता है। मैंने इससे पहले हुए ऑफर में भी बोला था कि ये अच्छा है लेकिन उसने कहा मैं अभी इन सबके लिए तैयार नहीं हूं। बहुत से ऑडिशन दिए, कईयों में रिजेक्ट हुई, और कईं में सेलेक्ट भी हुईं, लेकिन अभी जाकर पलक इस फिल्म के लिए तैयार हुईं।”

यह भी पढ़ें:

राज कुंद्रा पॉर्न साइट का ओनर हैं, उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए