Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन की परफॉर्मेंस से इंप्रेस हुए अली, तारीफ में किया ट्वीट

‘बिग बॉस-14’ के कंटेस्टेंट के बीच होने वाली लड़ाई और बहस दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रही हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में इम्युनिटी टास्क चल रहा हैं। जिसमें जैस्मीन भसीन के चार मेल कंटेस्टेंट का सामना करने पर उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी ने तारीफ की हैं। अली ने एक वीडियो क्लिप शेयर की हैं, जिसमें जैस्मीन को शेरनी बताया है। पिछले एपिसोड में इम्युनिटी टास्क ‘फॉर्मलैंड’ के लिए बिग बॉस हाउस के कंटेस्टेंट को दो टीमों में बांटा गया था।

टास्क में इम्युनिटी हासिल करने के लिए जैस्मीन भसीन, एजाज खान, जान सानू, शहजाद देओल, राहुल वैद्य और रूबीना दिलैक ने पूरा प्रयास किया। लेकिन इस टास्क की पूरी लाइमलाइट जैस्मीन भसीन ने बटोरी हैं। जैस्मीन अकेले ही इस टास्क में चार मेल कंटेस्टेंट का सामना कर रही है, जिसने सभी को हैरान कर दिया हैं। जब जैस्मीन को सीनियर गौहर ने मड पैच दिया तो मेल कंटेस्टेंट ने उनसे छीनने का प्रयास किया, लेकिन जैस्मीन ने उसे नहीं छोड़ा।

जैस्मीन की शानदार परफॉर्मेंस से खुश अली गोनी ने ने लिखा ‘माय स्ट्रांग गर्ल, शेरनी।’ आपको बता दें कि अली गोनी लगातार सोशल मीडिया पर जैस्मीन का सपोर्ट कर रहे हैं। फिलहाल, अभी यह इम्युनिटी टास्क पूरा नहीं हुआ है। ऐसे में बिग बॉस-12 के आज के एपिसोड को लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं।

यह भी पढ़े: रैपर अंदाज में दिखे अनूप जलोटा और जसलीन मथारू, फैन्स का ऐसा है रिएक्शन
यह भी पढ़े: बीते 24 घंटे में फिर बढ़ा कोरोना का आंकड़ा, कल की तुलना में 8 हजार नए केस

Loading...