Bigg Boss 14 में नया ट्विस्ट, अभिनव को पत्नी रुबीना के लिए करना होगा ये काम

लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 में हर दिन अब नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा हैं। बीते शनिवार शुरू हुए इस शो को सलमान खान होस्ट करते हैं। अपने पहले दिन से ही बिग बॉस 14 खूब सुर्खियां बटोर रहा हैं। इसी बीच शो के कंटेस्टेंट अभिनेता अभिनव शुक्ला और उनकी पत्नी अभिनेत्री रुबीना दिलैक के बीच एक नया ट्विस्ट आ गया हैं। दरअसल, शो में बिग बॉस अभिनेता अभिनव शुक्ला से पत्नी रुबीना के लिए अपनी इम्यूनिटी छोड़ने के लिए शर्त रख रहे हैं।

कलर्स टीवी चैनल ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस 14 से जुड़े दो प्रोमो वीडियो शेयर किये हैं। जिसमें इस बात का खुलासा हुआ हैं। बात यह है कि रुबीना शो की रिजेक्ट कंटेस्टेंट है, इसलिए वह बिग बॉस के घर के गार्डन एरिया में रह रही हैं। प्रोमो में बिग बॉस अनुभव से कह रहे है कि वह नॉमिनेशन के लिए मिली इम्यूनिटी छोड़कर अपनी पत्नी रुबीना को अन्य कंटेस्टेंट की तरह घर में एंट्री करवा सकते है। अब देखना होगा कि आगे क्या होता हैं।

वीडियो में दिखाया है कि यह बात सुनकर रुबीना और अनुभव, दोनों ही काफी परेशान और हैरान हो जाते हैं। वहीं अन्य दूसरे प्रोमो में दिखाया गया है कि नॉमिनेशन टास्क के दौरान पवित्र और निक्की तंबोली आपस में लड़ने लगती हैं। सोशल मीडिया पर बिग बॉस 14 से जुड़े दोनों प्रोमो खूब वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़े: अपने गानों में सिनेमाघरों की तकनीक लाने वाली देश की पहली कंपनी बनी यशराज फिल्म्स
यह भी पढ़े: बिहार: वरिष्ठ नेता डॉ उषा विद्यार्थी ने दिया BJP को झटका, लोजपा में हुई शामिल

Loading...