Bigg Boss 14: सिद्धार्थ, गौहर और हिना खान के बाद अब इस एक्स-कंटेस्टेंट की होगी एंट्री

बिग बॉस सीजन 14 अब तक के हर सीजन से अलग हैं। तूफानी सीनियर्स के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान ने शो में एंट्री मारी हैं। इसके बाद खबर आ रही है कि एक और पूर्व विजेता की शो में एंट्री होगी। जो हैं बिग बॉस 8 के विजेता गौतम गुलाटी, जो फिल्म ‘राधे’ में बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। गौतम पिछले साल सीजन 13 में भी शो में आये थे और उन्होंने शहनाज गिल के साथ जमकर मस्ती की थी।

पिछले सीजन में भी गौतम गुलाटी की थोड़े समय की एंट्री ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इस सीजन में खुद की एंट्री के बारे में गौतम गुलाटी ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है। गौतम ने ट्वीट में लिखा ‘मुझे दुख है कि मैं पिछले हफ्ते बिग बॉस में नहीं जा सका क्योंकि मैं शूटिंग में व्यस्त था। लेकिन सोच रहा हूं इन सब को जाने दूं फिर मारता हूं एंट्री जल्दी। अकेला। क्यों बिग बॉस?’

बता दे गौतम गुलाटी फिल्म राधे में सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी थी। अनलॉक की प्रक्रिया के बाद शूटिंग दोबारा शुरू हुई। फिल्म में गौतम का काम खत्म हो चुका है। ऐसे में वो शो में गेस्ट बनकर पहुंचने वाले हैं।

यह भी पढ़े: जी टीवी ने शुरू किया भोंडी कॉमेडी का नया शो, परोसा जा रहा एडल्ट कंटेंट
यह भी पढ़े: मिर्जापुर 2 का ट्रेलर रिलीज, एक्शन, इमोशन और ड्रामा के साथ गालियों की भरमार