बिग बॉस 14: दो हफ्ते घर में रहने के लिए 35 से 40 लाख रुपये लेंगे सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला दो हफ्ते के लिए घर में रहेंगे। इसके लिए वह शो मेकर्स से काफी बड़ा अमाउंट चार्ज करने वाले हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ इन दो हफ़्तों के लिए शो मेकर्स से 35 से 40 लाख रुपये का अमाउंट लेने वाले है। बिग बॉस 13 के शुरू के महीनों में उन्हें 9 लाख रुपए प्रति हफ्ते मिलते थे। लेकिन इसके बाद जैसे शो आगे बढ़ा तो सिद्धार्थ को 18 लाख प्रति हफ्ते मिलते थे। जिस हिसाब से सिद्धार्थ को उस सीजन 2.5 करोड़ रुपए मिले।

बता दें कि सिर्फ सिद्धार्थ ही नहीं बल्कि हिना खान , गौहर खान और प्रिंस नरूला भी इस सीजन में कमबैक करने जा रहे है। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। प्रोमो में गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला पर अपना गुस्सा निकालते हुए नजर आ रही है।

दरअसल, सलमान, गौहर से पूछते हैं कि आपने सिद्धार्थ को लेकर काफी बातें कही थीं। इसके बाद गौहर ने सिद्धार्थ को लेकर जो ट्वीट किए थे, वो सभी के सामने पढ़ती हैं। इस दौरान स्टेज पर गौहर, सिद्धार्थ और सलमान के साथ हिना खान भी मौजूद थी। जिसके बाद गौहर सिद्धार्थ को लेकर किए गए अपने ट्वीटस पढ़ती है ‘गली का गुंडा, खाने का सलीका नहीं, बात करने की तमीज नहीं। मुझे गालियों से बहुत दिक्कत है। जिस पर सिद्दार्थ ने भी रिएक्ट किया।

सिद्धार्थ बोलते हैं-आरने सुनी? फिर गौहर कहती हैं, सर मैंने एक-एक चीज सुनी थी। आपकी जानकारी के लिए बता दे बिग बॉस 14 रोजाना कलर्स चैनल पर 10.30 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा। वहीं, सप्ताह के अंत में इसे 9 बजे फिर से देखा जा सकेगा।

यह भी पढ़े: जब तक मोदी जी सत्ता में है, तब तक MSP वापस लेने का सवाल ही नहीं: धर्मेन्द्र प्रधान
यह भी पढ़े: बिहार चुनाव: महागठबंधन में 144 सीटों पर RJD, 70 पर कांग्रेस और 29 पर लेफ्ट लड़ेगी चुनाव