बिहार विधानसभा चुनाव: वीडियो जारी कर NDA ने विपक्ष को बताया ‘बिहार में ई बा’

बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते देख राजनीतिक दलों ने प्रचार में तेजी ला दी हैं। इस बार चुनाव प्रचार में डिजिटल माध्यम का काफी प्रयोग किया जा रहा हैं। इसी कड़ी में भोजपुरी गाने की धमक भी चुनाव प्रचार में सुनाई देने लगी है। दरअसल, बीजेपी ने विपक्ष के सवाल ‘बिहार में का बा’ का जवाब देते हुए एक वीडियो जारी किया है। जिसमें बीजेपी ने ‘बिहार में ई बा’ के रूप में जवाब दिया हैं। वीडियो को भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव ने ट्वीट किया है।

वीडियो में बीजेपी ने भोजपुरी गाने के जरिए बताया हैं कि एनडीए राज में क्या-क्या काम हुआ है। भाजपा ने ढाई दर्जन वीडियो तैयार करवाए है, जिन्हें सभी सोशल मीडिया साइट्स पर मंगलवार को लॉन्च किया गया। बीजेपी का वीडियो प्रचार विपक्ष के उस सवाल का जवाब है, जिसमें पोस्टर के माध्यम से पूछा गया था कि ‘बिहार में का बा’। साथ ही इन पोस्टरों में बिहार की दुर्दशा को दिखाया गया था। बीजेपी द्वारा जारी वीडियो की अवधि दो मिनट 19 सेकंड की है।

गायक ‘एनडीए के राज में आये बदलावों को रोचक अंदाज में पेश करता हैं। गाना ‘एनडीए के राज में बदलल आपन ई बिहार हो’ से शुरू होता हैं। इसके बाद स्कूल-कॉलेज, आईआईटी, सड़क, बिजली, निर्माणाधीन भवन, परियोजनाओं आदि की तस्वीरें दिखाई जाती हैं। तस्वीरों के माध्यम से एनडीए के राज में हुए बिहार के कामों को दर्शाया गया हैं। इसके अलावा, अच्छी सड़कें, अस्पताल में बेहतर सुविधा आदि के बारे में भी वीडियो में बखूबी पेश किया गया हैं।

यह भी पढ़े: उत्तर कोरिया: किम जोंग उन ने देशवासियों से मांगी माफी, आंखे नम, छलके आंसू
यह भी पढ़े: Johnson & Johnson ने रोका कोरोना वैक्सीन का ट्रायल, जानें क्या है वजह

Loading...