बिहार चुनाव: PM नरेंद्र मोदी की एंट्री, भोजपुरी में बोले-भारत के दिल बा बिहार

बिहार चुनावों में एनडीए के सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एंट्री हो चुकी हैं। आज शुक्रवार को मोदी बिहार में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। जिनमें से उन्होंने पहली रैली की शुरुआत ‘सासाराम’ से की हैं। मंच पर प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी उनके साथ मौजूद हैं।

सासाराम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत भोजपुरी से की। उन्होंने कहा ‘रहुआ सबके अभिनंदन करे तानी।’ इसके बाद पीएम ने दिवंगत नेता रामविलास पासवान और रघुवंश प्रसाद सिंह को नमन किया। फिर कहा आज रोहतास के साथ-साथ आसपास के अन्य जिलों के साथी यहां आये हैं।

पीएम मोदी ने कहा तकनीक के माध्यम से भी काफी साथी और एनडीए के उम्मीदवार जुड़े हुए हैं। मैं सभी का अनिनंदन करता हूं। सबसे पहले बिहार के लोगों को बधाई देना चाहता हूं कि आप इतनी बड़ी आपदा का डटकर मुकाबला कर रहे हैं। कोरोना से बचने के लिए नीतीश जी के नेतृत्व में एनडीए ने जो काम किया , उसके नतीजे दिखाई दे रहे हैं। कोरोना से दुनिया की हालत किसी से छिपी नहीं है।

उन्होंने कहा बिहार में अगर तेजी से काम नहीं होता तो न जाने कितने लोगों की यह महामारी जान ले लेती। कितना बड़ा हाहाकार मचता, इसकी कल्पना भी नहीं कर सकता। आज बिहार कोरोना का मुकाबला करते हुए लोकतंत्र का पर्व मना रहा है।

यह भी पढ़े: RBI का आदेश, सभी पेमेंट ऑपरेटर्स को जारी करने होंगे क्विक रिस्पॉन्स क्यूआर कोड
यह भी पढ़े: परमानेंट बंद होने जा रहा हैं Google Play Music, कुछ देशों में ठप हुई सर्विस