बिहार चुनाव: शिवसेना का हो सकता पप्पू यादव की पार्टी के साथ गठबंधन

बिहार विधानसभा चुनावों में शिवसेना ने भी अपने उम्मीदवार उतारने का फैसला किया हैं। पार्टी का कहना है कि वह बिहार में चालीस से पचास सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसके लिए पार्टी ने किसी अन्य दल के साथ गठजोड़ नहीं किया हैं। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि शिवसेना बिहार चुनावों में पप्पू यादव सहित अन्य स्थानीय पार्टियों के साथ मिलकर गठबंधन कर सकती हैं। इसके संकेत शिवसेना सांसद संजय राउत ने मीडिया से बातचीत के दौरान कही।

बिहार में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के सवाल पर राउत ने कहा कि वह अगले हफ्ते पटना जाएंगे। पार्टी 40 से 50 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसके लिए पार्टी ने किसी के साथ गठबंधन नहीं किया है। हालांकि, पप्पू यादव सहित स्थानीय पार्टियां हमसे बात करना चाहती हैं।

इससे पहले राउत ने नौ अक्तूबर को कहा था, ‘आगामी बिहार चुनाव में शिवसेना लगभग 50 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और मंत्री आदित्य ठाकरे वर्चुअल रैलियों को संबोधित करेंगे।’ शिवसेना की तरफ से बिहार में पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे के अलावा पार्टी प्रवक्ता संजय राउत, प्रियंका चतुर्वेदी, उद्योग मंत्री सुभाष देसाई पूर्व सांसद चंद्रकांत खैरे, सांसद अनिल देसाई, विनायक राउत अदि स्टार प्रचारक होंगे।

यह भी पढ़े: बिहार विधानसभा चुनाव: वीडियो जारी कर NDA ने विपक्ष को बताया ‘बिहार में ई बा’
यह भी पढ़े: उत्तर कोरिया: किम जोंग उन ने देशवासियों से मांगी माफी, आंखे नम, छलके आंसू

Loading...