बिहार चुनाव: शिवहर विधानसभा क्षेत्र से विधानसभा प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या

बिहार के शिवहर विधानसभा क्षेत्र से जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह की प्रचार के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई हैं। शनिवार की शाम चुनाव प्रचार के दौरान पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव के पास यह घटना घटित हुई हैं। फायरिंग में दो अन्य लोगों के घायल होने की भी जानकारी मिली हैं।

शिवहर एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि श्रीनारायण सिंह के सीने में गोली लगी है। उन्हें गंभीर स्थिति में पुलिस टीम शिवहर से सीतामढ़ी ले गई है। इसी बीच सीतामढ़ी ले जाने के दौरान श्रीनारायण सिंह के निधन की खबर भी आ गई। हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर हत्या की पुष्टि नहीं की गई हैं।

bihar election 2020  bihar assembly election  assembly candidate shot  shivhar news  bihar police

बता दे शिवहर विधानसभा के लिए दूसरे चरण में 3 नवंबर को मतदान होना है। नाम वापसी की तिथि खत्म होने के बाद चुनाव मैदन में उतरे प्रत्याशी धुंआधार प्रचार में जुटे हुए हैं। श्रीनारायण सिंह देर शाम पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव के पास प्रचार में जुटे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। जिसके बाद समर्थक उन्हें गाड़ी पर लाद कर शिवहर सदर अस्पताल ले गए। इसके बाद उन्हें डॉक्टरों ने सीतामढ़ी रेफर कर दिया।

पुलिस उन्हें सीतामढ़ी के निजी नर्सिंग होम में ले गई है। आपकी जनाकारी के लिए बता दे शिवहर जिले के डुमरी कटसरी प्रखंड के नया गांव के निवासी श्रीनारायण सिंह पर कई मुकदमे लंबित हैं। वे नयागांव पंचायत के मुखिया और डुमरी कटसरी से जिला परिषद के सदस्य भी रहे।

यह भी पढ़े: FATF की बैठक में PAK की फजीहत, 39 सदस्य देशों में से सिर्फ तुर्की ने दिया साथ
यह भी पढ़े: बिहार चुनाव: लालू यादव के अंदाज में प्रचार कर रहे तेज प्रताप, वायरल हुई तस्वीरें