बिहार चुनाव: बीजेपी ने जारी की 27 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, शूटर श्रेयसी सिंह भी मैदान में

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार रात उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी हैं। लिस्ट में कुल 27 उम्मीदवारों के नाम हैं। पहली सूची में उन्हीं सीटों पर उम्मीदवारों के नाम बताये गए है, जहां सबसे पहले चरण के मतदान होने हैं। पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होगा। बीजेपी की इस सूची में हाल में पार्टी ज्वाइन करने वालीं शूटर श्रेयसी सिंह का भी नाम शामिल हैं। जिन्हें जमुई विधानसभा सीट से टिकट दिया गया हैं।

भारतीय जनता पार्टी ने कहलगांव विधानसभा सीट से पवन कुमार यादव, बांका सीट से राम नारायण मंडल, कटोरिया से निकी हेम्ब्रम, मुंगेर से प्रणव कुमार यादव, लखीसराय से विजय कुमार सिन्हा, बाढ़ से ज्ञानेन्द्र कुमार सिंह ज्ञानु, बिक्रम से अतुल कुमार, आरा से अमरेंद्र प्रताप सिंह को टिकट दिया हैं।

बता दे इस बार बिहार चुनावों में भारतीय जनता पार्टी 121 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। हालांकि, अपनी सीटों में कुछ सीटें पार्टी VIP को भी देगी। बिहार में विधानसभा चुनाव तीन चरण में होंगे। पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होगा। दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को और तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को होगा। 10 नवंबर को चुनाव परिणाम घोषित किया जाएगा। बता दे कोरोना को देखते हुए चुनाव में विशेष सतर्कता बरती जा रही है।

यह भी पढ़े: Bigg Boss 14: सिद्धार्थ, गौहर और हिना खान के बाद अब इस एक्स-कंटेस्टेंट की होगी एंट्री
यह भी पढ़े: जी टीवी ने शुरू किया भोंडी कॉमेडी का नया शो, परोसा जा रहा एडल्ट कंटेंट

Loading...