बिहार चुनाव: PM मोदी ने छठ तक गरीबों को मुफ्त में राशन देने का किया वादा

बिहार में मंगलवार को दूसरे चरण के मतदान होने हैं। जिसे देखते हुए सभी राजनीतिक दल मतदाताओं को लुभाने के लिए जोर-आजमाइश में जुटे हुए हैं। इसी बीच एनडीए के प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार पहुंचे और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के गढ़ छपरा में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने छठ पूजा को लेकर कहा ‘मां तुम छठ की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है। साथ ही छठ तक गरीबों को मुफ्त में राशन देने का वादा किया।

प्रधानमंत्री ने कहा कोरोना ने सभी को प्रभावित किया हैं। ऐसी स्तिथि में एनडीए की सरकार ने देश के गरीब, बिहार के गरीब के साथ खड़े रहने का प्रयास किया हैं। हम गरीबों को मुफ्त अनाज दे रहे हैं। इसलिए कोरोना काल में किसी मां को छठ पूजा मनाने की चिंता करने की जरुरत नहीं है। अरे मेरी मां! आपने अपने बेटे को दिल्ली मैं बैठाया है, तो क्या वो छठ की चिंता नहीं करेगा! मां! तुम छठ की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है।’

पीएम ने कहा, छठ पूजा तक गरीबों को मुफ्त राशन मिलेगा। मां तुम्हारा बेटा भूखा नहीं सोने देगा। गंगा पर पीएम ने कहा गंगा जी के पानी को स्वच्छ करने के लिए पिछले सालों में जो प्रयास हुए है, उसका असर आप भी देख रहे हैं। छठी मईया की पूजा में गंगाजी पर हजारों महिलाओं की भीड़ जुटती है।

यह भी पढ़े: राजद और कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण में बाधाएं पैदा की: बीजेपी अध्यक्ष
यह भी पढ़े: Bihar Election: छात्र क्रेडिट कार्ड योजना पर नितीश कुमार का नया चुनावी वादा