आयुष्मान खुराना ने बेटे विराजवीर को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई

आयुष्मान खुराना ने अपने बेटे विराजवीर के स्पेशल टैलेंट को शेयर किया और दुसरो से अलग बनती उसकी पहचान को बताया। आयुष्मान खुराना ने बेटे विराजवीर के गिटार बजा रहे तस्वीर को शेयर किया, विराजवीर दरवाजे के पास बैठे गिटार बजाते हुए नजर आ रहा है। आयुष्मान ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा,’ हैप्पी बर्थडे मेरे बेटे…. मैं तुममें खुद के रिफ्लेक्शन को देखता हूं..तुम अपने में ही अलग इंसान हो.. अधिकतर अपने ही ख्यालों में खोये हुए, अपने ही म्यूजिक को पसंद करते हो।

याद है मुझे , न्यू ईयर की रात चांद को देखते हुए तुम अकेले ही अपनी दुनिया में खोए हुए थे वहीं दुसरे बच्चें बॉर्नफायर का मजा ले रहें थे‌। अपने अंदर के आर्टिस्ट को बड़ा करते रहो क्योंकि आर्टिस्ट भी इंसान हैं!!’

कुछ इस तरह से आज आयुष्मान अपने बेटे को जन्मदिन की बधाईयां देते दिखे और उसके स्पेशल टैलेंट और दूसरों बच्चों से अलग सोच के बारे में बताते दिखे।

वहीं आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो आयुष्मान ने अपनी एक और अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है। जिसका नाम है ‘डाक्टर जी’ इस फिल्म की जानकारी आयुष्मान ने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी।

आयुष्मान ने स्क्रीप्ट रिडींग करते हुए अपनी एक तस्वीर को पोस्ट किया। जिसमें वह स्क्रीप्ट पढ़ते नजर आ रहे हैं। ‘डाक्टर जी’ इस फिल्म को अनुभूति कश्यप डायरेक्ट कर रही है। वसीं फिल्म की कहानी सौरभ शरत और विशाल वाघ ने लिखा है। फिल्म जंगल पिचर्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। वहीं फिल्म के स्क्रीनप्ले को सुमित सक्सेना, सौरभ शरत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप ने ही लिखा है। वहीं डायलॉग सुमित सक्सेना लिखते नजर आए।

यह भी पढ़ें:

विज्ञापन की दुनिया में डेब्यू करने वाली है एमएस धोनी की बेटी जीवा