जम्मू-कश्मीर DDC चुनाव नतीजों से BJP खुश, बोली-हमें मिले सबसे ज्यादा वोट

जम्मू-कश्मीर के जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव के नतीजों में भारतीय जनता पार्टी ने पहली बार बेहतर प्रदर्शन किया। प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी बीजेपी की तरफ से बुधवार को कहा गया कि गुपकर गैंग पीएम मोदी को चुनौती देने में असमर्थ रहा। गुपकर गैंग के सभी दलों को मिलाकर भी उनसे ज्यादा वोट भाजपा को मिले हैं। ऐसे में साफ हैं डीडीसी चुनाव में लोकतंत्र, लोगों की आशा और पीएम मोदी की कश्मीर के लिए सोच की जीत हुई हैं।

पार्टी की तरफ से कहा गया कि डीडीसी चुनाव में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आई है। बीजेपी को 75 सीटें मिली, नेशनल कांफ्रेंस को 67 सीट, पीडीपी को 27 और कांग्रेस को 26 सीट मिली हैं। पार्टी की तरफ से रविशंकर प्रसाद ने कहा जो बार-बार गुपकार एलायंस की जीत बताई जा रही है, वो एलायंस इसलिए बनी क्योंकि वे जानते थे कि वो BJP से अकेले नहीं लड़ सकते थे। भाजपा को चुनाव में सर्वाधिक 4,87,364 वोट हासिल हुए हैं।

प्रसाद ने कहा NC को 2,82,514,PDP को 57,789 और कांग्रेस 1,39,382 मिले हैं। तीनों का वोट मिला दीजिए तो BJP का वोट इनसे अधिक है। दूसरी तरफ नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने बीजेपी को साजिशकर्ता बताते हुए कहा कि ‘वे हमें कभी भी हमें मिटाने में कामयाब नहीं होंगे। हमें मिटाने की ताकत सिर्फ अल्लाह के हाथ में है और फिर यहां की आवाम के हाथ में है। चुनाव में बीजेपी अपनी हालत देखते हुए जल्दी में विधानसभा चुनाव नहीं कराएगी।

यह भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में इंडियन आर्मी ने जैश के नेटवर्क को किया धवस्त
यह भी पढ़े: अपनाएं ये तरीकें, नहीं होगी अनियमित पीरियड्स की प्रॉब्लम