भाजपा सभी समुदायों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है-सिद्दीकी

भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने कहा है कि भाजपा सभी समुदायों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। जमाल सिद्दीकी आज अजमेर में जयपुर, भरतपुर, अजमेर संभाग के पदाधिकारियों की बैठक लेने आए। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार द्वारा अल्पसंख्यको की पूरी अनदेखी की जा रही है जबकि गहलोत सरकार अल्पसंख्यकों के वोट बैंक से ही बनी है।

उन्होंने कहा कि इस सरकार में अल्पसंख्यकों को दरकिनार किया जा रहा है जिसका सबसे बड़ा उदाहरण राजस्थान लोकसेवा आयोग में एक भी सदस्य अल्पसंख्यक समाज से नहीं लिया गया है। उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के तीन साल को अल्पसंख्यक विरोधी एवं विफल बताया। साथ ही राजस्थान प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा टीम की सराहना की और कहा कि प्रदेशाध्यक्ष सादिक खान के नेतृत्व में टीम परिश्रम के साथ कार्य कर रही है। भाजपा में सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान मिलता है जबकि कांग्रेस पार्टी वीआईपी कलचर से चलती है। यही कांग्रेस के पतन की भी वजह है।

सिद्दीकी ने आज अजमेर में सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में हाजिरी लगाई और दुआ की मुल्क से ही नहीं बल्कि विश्व को कोरोना से राहत मिले और अमनो चमन कायम है उसमें बढ़ोत्तरी हो। हिंदुस्तान का दुनिया में जो बोलबाला है वह भी कायम रहे।

इस मौके पर मोर्चे के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हुसैन खान ने कहा कि देश में होने वाले पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में अल्पसंख्यक समाज अपनी अहम भूमिका निभाएगा और कांग्रेस को मुंह की खानी पड़ेगी। प्रदेशाध्यक्ष सादिक खान ने भी कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार की विफलताओं और अल्पसंख्यक विरोधी नीतियों की सूची बढ़ती जा रही है।

यह भी पढ़े: कार अनियंत्रित होकर पलट गयी, एक युवक की मौत, तीन घायल