बीजेपी नेता ने अनुष्का शर्मा पर लगाया राष्ट्रद्रोह का आरोप, विराट से की अनुष्का को तलाक देने की मांग

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज़ ‘पाताल लोक’ विवादों में घिरी हुई है। रिलीज के बाद से ही यह सीरीज आलोचकों के निशाने पर है। अब उत्तर प्रदेश के लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने वेब सीरीज़ ‘पाताल लोक’ में बीजेपी नेताओं की तस्वीरों को गलत तरह से इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। इस बाबत गुर्जर ने अनुष्का शर्मा के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है। बीजेपी नेता गुर्जर ने सीरीज को एंटी-नेशनल करार दिया है।

नंदकिशोर गुर्जर ने ‘पाताल लोक’ वेब सीरीज को सांप्रदायिक माहौल खराब करने वाला करार दिया और अनुष्का शर्मा के खिलाफ ‘राष्ट्रीय सुरक्षा कानून’ के तहत भी केस दर्ज कराया है। गुर्जर नेता यही नहीं रुके उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को अनुष्का शर्मा को तलाक देने की नसीहत भी दे डाली है। उनका कहना है कि विराट देश के लिए खेलने वाले देशभक्त है इसलिए उन्हें राष्ट्रद्रोही अनुष्का को तलाक देकर लोगों के बीच कड़ा सन्देश देना चाहिए।

दरअसल, मामला यह है कि अनुष्का शर्मा द्वारा निर्मित वेब सीरीज पाताल लोक के एक राजनीतिक दृश्य में नंदकिशोर गुर्जर की तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है। हालांकि, दृश्य में मूल तस्वीर में थोड़ा बदलाव किया गया है लेकिन फिर भी गुर्जर का चेहरा पहचानना आसान है। गुर्जर ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ पर बैन लगाने की मांग की है। अभी तक अनुष्का की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़े: लॉकडाउन में इन चार चीजों को काफी मिस कर रही है कृति सैनन, इंस्टाग्राम पर शेयर किया यह वीडियो
यह भी पढ़े: आतंकी कसाब की पहचानने वाले गवाह हरिश्चंद्र का हुआ निधन, 70 की उम्र में ली अंतिम सांस

Loading...