इमरान मसूद के सपा में शामिल होने पर भाजपा नेताओं ने किया चौतरफा हमला

विगत 8 जनवरी को चुनाव आयोग द्वारा यूपी के लिए विधानसभा चुनावों की तिथियों का ऐलान करते ही राज्य में सियासी उठापटक तेज़ हो गई है। इसके तहत यूपी कांग्रेस के दिग्गज और विवादित नेता इमरान मसूद ने कांग्रेस पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी को जॉइन कर लिया। इससे पूर्व उनके भाई नोमान मसूद ने राष्ट्रीय लोकदल को छोड़कर बीएसपी में शामिल होने की घोषणा कर दी थी।

इमरान मसूद के समाजवादी पार्टी में शामिल होने की घोषणा होते ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता समाजवादी पार्टी पर हमलावर हो गए हैं। ज्ञात हो कि इमरान मसूद अपने कई विवादित बयानों के कारण विवादों में रहे हैं और रहते हैं। इस कारण से अब समाजवादी पार्टी की मंसा के ऊपर भी शंका की जा रही है। ज्ञात हो कि समाजवादी पार्टी यूपी की भाजपा की सरकार को आगामी चुनावों में कड़ी टक्कर देती नज़र आ रही है।

इस श्रृंखला में कांग्रेस के इमरान मसूद के सपा में शामिल होने पर राज्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कांग्रेस और सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि।समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस में ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ के कई सदस्य हैं। कांग्रेस का ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ आज सपा में शामिल हो रहा है। वे सांप्रदायिकता के बीज बोएंगे और यूपी में राष्ट्रवादी ताकतों को कमजोर करने की कोशिश करेंगे।

इसी कड़ी में यूपी के उपमुख्यमंत्री केपी मौर्य ने हमला बोलते हुए कहा कि धर्म को अंधविश्वास बताते हुए भगवान कृष्ण पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बयान से लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। मैं चाहता हूं कि वह माफी मांगे। मगर इमरान मसूद को सपा में शामिल करने से उनकी मंशा साफ है कि वे चुनाव जीतने के लिए गुंडों, अपराधियों को पार्टी में लेकर आएंगे।

यह पढ़े:ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान भी हुई कोरोना पॉजिटिव, टाईगर श्रॉफ ने जल्दी ठीक होने की कामना