इस्तीफा वापस लेंगी भाजपा विधायक रश्मि वर्मा : जायसवाल

बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने आज दावा किया कि नरकटियागंज से पार्टी की विधायक रश्मि वर्मा अपना इस्तीफा वापस लेने के लिए सहमत हो गई हैं और उन्हें इस तरह का कदम उठाने के लिए प्रेरित करने वाले मुद्दों को सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझा लिया जाएगा।

डॉ. जायसवाल ने संवाददाताओं को बताया कि पार्टी विधायक रश्मि वर्मा के इस्तीफे की खबर मीडिया में आई थी। इसके बाद उन्होंने इस्तीफे का कारण जानने के लिए श्रीमती वर्मा से संपर्क किया तथा उनसे इस्तीफा वापस लेने का अनुरोध किया, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, “श्रीमती वर्मा के परिवार में संपत्ति का विवाद है और उक्त विवाद के बाद उनके खिलाफ की गई टिप्पणी के बाद उन्होंने गुस्से में इस्तीफे से संबंधित पत्र लिखा है। ” हालांकि उन्होंने दावा किया कि विधानसभा अध्यक्ष को श्रीमती वर्मा के इस्तीफे का पत्र नहीं भेजा गया है। उनकी पारिवारिक संपत्ति का विवाद सुलझा लिया जाएगा।

डॉ. जायसवाल ने इस संबंध में स्थानीय पुलिस के प्रति अपनी नाराजगी के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि यदि स्थानीय पुलिस द्वारा श्रीमती वर्मा के संपत्ति विवाद को ठीक से नहीं सुलझाया गया तो संबंधित पुलिस अधीक्षक से मामले को सुलझाने के लिए संपर्क किया जाएगा। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि विधायक रश्मि वर्मा के इस्तीफे के मुद्दे को अब समाप्त माना जाए।

यह भी पढ़े: बिहार में जातिगत जनगणना के मुद्दे पर बेवकूफ बना रहे नीतीश और भाजपा: तेजस्वी