भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 30 अगस्त को बिहार दौरे पर, चुनावी तैयारियों की करेंगे समीक्षा

बिहार विधानसभा चुनाव के तैयारियों की समीक्षा और आगे की रणनीतियों पर चर्चा के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा 30 अगस्त को बिहार पहुँचने वाले  है। चुनाव आयोग की तरफ से कोरोना काल में इलेक्शन की नई गाइडलाइन आने के साथ बीजेपी पूरे दमखम के साथ चुनाव की तैयारियों मे लग गयी है। भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पटना से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को भी सुनेंगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जेपी नड्डा किसी बूथ पर बैठकर अपने कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री के मन की बात को सुनेंगे। पीएम के मन की बात को सुनने के बहाने वे कार्यकर्ताओं को ना केवल चुनाव के लिए प्रोत्साहित करेंगे बल्कि पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए आगे की रणनीति भी बनाएँगे। बीजेपी कार्यकर्ता अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के इस दौरे को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं।

बिहार  विधानसभा चुनाव के चुनाव प्रभारी बनाए गए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस जेपी नड्डा के बिहार दौरे के पहले बिहार पहुँचेंगे। देवेंद्र फडणवीस 25 अगस्त को बिहार आएंगे और उनके साथ बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री भी पटना आने वाले हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय नेताओं की सक्रियता देखकर यह लग रहा है कि अब पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड में आ चुकी है।