बारां दुष्कर्म कांड को लेकर भाजपा का जयपुर में प्रदर्शन, हिरासत में सतीश पूनिया

हाथरस दुष्कर्म कांड के बाद अब राजस्थान की राजधानी जयपुर में सियासी बाजार गर्म हो गया हैं। एक तरफ हाथरस के मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी देशभर में केंद्र की बीजेपी सरकार और यूपी की योगी सरकार को चौतरफा घेरने में लगी हैं। वहीं, दूसरी तरफ राजस्थान बीजेपी ने प्रदेश की गेहलोत सरकार को बैकफुट पर ला दिया हैं। दरअसल, आज सोमवार को प्रदेश बीजेपी ने बारां में हुए दुष्कर्म मामले को लेकर राजधानी की सड़कों पर प्रदर्शन किया हैं।

जयपुर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान सतीश पूनिया को पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं। प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और जयपुर पुलिस के बीच झड़प भी हुई। दूसरी तरफ भाजपा की एक टीम ने बारां पहुंच पीड़िता के परिवार से मुलाकात भी की हैं। इसके अलावा सतीश पूनिया ने पूरे मुद्दे पर चर्चा के लिए राजस्थान के राज्यपाल से मिलने के लिए समय मांगा है।

गौरतलब है कि राजस्थान के बारां में दो नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था। दोनों बहने 19 सितंबर को घर से गायब हो गई थीं, जिन्हें 22 सितंबर को कोटा से बरामद किया गया। छोटी बहन ने जानकारी दी कि दो लोग उन्हें लेकर नलका स्टेशन गए फिर यहां से सुबह आठ बजे जयपुर लेकर गए। पहले दो लोगों ने और फिर दो-तीन और लोगों ने के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद उन्होंने जयपुर से वापस कोटा आकर अपने पिता को सब बताया।

यह भी पढ़े: JDU और RJD ने जारी किये कुछ उम्मीदवारों के नाम, जानें किसे कहां से मिला टिकट
यह भी पढ़े: भारत और अमेरिका के बीच टू-प्लस-टू डायलॉग, BECA पर हस्ताक्षर से मिलेंगे फायदे