BJP ने LJP चेताया, NDA के अलावा कोई नहीं करेगा PM की तस्वीर का इस्तेमाल

बिहार भाजपा ने प्रधानमंत्री की तस्वीर लगाने वाले बयान पर लोजपा को चेतावनी दी हैं। भाजपा ने कहा है कि प्रधानमंत्री पहले भाजपा के नेता हैं और फिर वे देश के पीएम हैं। साथ ही बिहार चुनाव के 40 स्टार प्रचारकों में प्रधानमंत्री का नाम शामिल हैं। सुशील कुमार मोदी और डॉ संजय जायसवाल ने कहा एनडीए के चारों घटक भाजपा, जदयू, हम व वीआईपी को छोड़ कोई भी हमारे स्टार प्रचारक माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी की तस्वीर का उपयोग नहीं कर सकता।

बीजेपी ने कहा यदि एनडीए के अलावा किसी और दल ने पीएम की तस्वीर का उपयोग किया तो पार्टी उन पर मुक़दमा भी दर्ज करा सकती हैं। बुधवार को एनडीए में वीआईपी की विधिवत इंट्री हुई। इस मौके पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बिहार भाजपा के नेताओं ने दल छोड़कर जाने वाले नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि दूसरे दलों के निशान पर चुनाव लड़ने, एनडीए के खिलाफ काम करने वाले नेताओं का निष्कासन तय है।

बिहार भाजपा ने कहा वीआईपी को अपने कोटे की 121 सीट में से 11 सीट दी जा रही है। साथ ही भविष्य में एक विधान पार्षद सीट देने की घोषणा भी की गई। वीआईपी के एनडीए में आने पर बीजेपी की तरफ से कहा गया कि भाजपा शुरू से ही अतिपिछड़ों का सम्मान करती रही है। जबकि राजद और कांग्रेस ने हमेशा अतिपिछड़ों का अपमान ही किया है। पिछले चुनाव में भी कांग्रेस ने 42 सीटों पर चुनाव लड़ा था और एक भी अति पिछड़ा को टिकट नहीं दिया था।

वहीं भाजपा ने 25 सीटें अतिपिछड़ों को दिया जिनमें से 12 जीत कर आए। राजद ने केवल 5 अतिपिछड़ों को टिकट दिया। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा 2014 और 2019 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में अति पिछड़ा समाज की बड़ी भूमिका रही थी। उन्होंने इस बार भी इस वर्ग की अहम भूमिका का दावा किया। साथ ही कहा कि अतिपिछड़ा समाज एनडीए के पक्ष में वोट करेगा और अतिपिछड़ा समाज से आने वाले मुकेश सहनी के अपमान का बदला भी लेगा।

यह भी पढ़े: बिहार विधानसभा चुनाव 2020: RJD ने जारी की अपने 42 उम्मीदवारों की सूची
यह भी पढ़े: बिहार विधानसभा चुनाव: JDU ने अपने 115 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान

Loading...