UP में बीजेपी कार्यकर्ता की दिनदहाड़े सरेआम हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश में दिनों-दिन अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। खबर है कि बदमाशों ने बागपत में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी है। जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। घटनाक्रम के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे मामले की जांच की बात कही है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश भी दिए है। पूरे मामले पर मुख्यमंत्री ने जवाबदेही भी तय की जाने की बात कही है।

संजय खोखर की हत्या के बाद प्रभारी निरीक्षक छपरौली दिनेश चिकारा को तत्काल प्रभाव से निलंबित किए जाने के निर्देश जारी किये जा चुके है। चिकारा का यह निष्कासन भाजपा नेता संजय खोखर की हत्या एवं अपराधों को रोक पाने में असफल रहने के बाद किया गया है। बागपत जिले के छपरौली थाना इलाके के तिलवाड़ा मार्ग पर दिन निकलते ही भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

संजय खोखर घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। मौके पर पुलिस पहुंची और सैंकड़ों ग्रामीण जुट गये। शव कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आरएसएस के पुराने कार्यकर्ताओं में से एक संजय खोखर ककोर कला गांव के जूनियर हाईस्कूल में शिक्षक थे। मंगलवार सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान करीब डेढ़ किलोमीटर दूर एक के खेत के पास उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। भीड़ जुटने से पहले हमलावर फरार हो चुके थे।

यह भी पढ़े: मंगलवार को गृहस्थ और बुधवार को वैष्णव मनाएंगे जन्माष्टमी, ऐसें करें कृष्ण पूजा
यह भी पढ़े: कोरोना संक्रमित हॉकी कप्तान मनदीप सिंह की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती