Breaking News
Home / ज्योतिष / काली मिर्च से मिलता है धन और प्यार

काली मिर्च से मिलता है धन और प्यार

यदि आपको अपनी जिंदगी में खुशहाली लानी है और अधिक पैसे कमाने है तो आप यह उपाय करें। काली मिर्च के 5 साबूत दानें लें और इन 5 साबूत दानों को अपने ऊपर से तकरीबन 7 बार उसार लें। यह करने के बाद किसी चौराहे पर या किसी एकान्त स्थान पर जायें और इन्हें चारों दिशाओं में 4 दाने फेंक दें और जो एक काली मिर्च का दाना बचता हैं उसे आकाश में उछाल देवें।

काली मिर्च से प्यार मिलेगा –

Loading...

आप 5 दाने काली मिर्च के लेकर किसी सुनसान स्थान या नदी के पास चले जाएँ, अब काली मिर्च के इन दानों को अपने सिर से 21 बार वारकर इनमे से 4 दानों को चारों दिशाओं में फैंक दें। एक बचा हुआ दाना आप ऊपर आसमान के तरफ फैंक दें, अब अपने दिल में प्रेमी का स्मरण करें। ये एक आसन सा प्रयोग है जिसे आप कभी भी कर सकते हैं, इसे करने के बाद आपके प्रेमी/प्रेमिका पर आपके प्यार का बुखार अवश्य ही चढ़ जाएगा और आपको पाने के लिए बेताब हो उठेगा।

जब भी आप घर से बाहर किसी महत्वपूर्ण काम को करने के लिए निकलें घर के मुख्य द्वार पर एक काली मिर्च का दाना रखें और उस पर पैर रखकर ही घर से बाहर निकलें।

ऐसा करने से आपको अपने कार्य के मार्ग में आने वाली बाधाओं से मुक्ति मिलेगी साथ ही आपका काम शीघ्र ही संपन्न हो जायेगा। इस टोटके को करते समय ध्यान रखें कि आप काली मिर्च पर पैर रखकर बाहर निकल जाने के बाद दोबारा घर में प्रवेश न करें, क्योंकि ऐसा करने से टोटके का प्रभाव उल्टा हो सकता है।

काली मिर्च से धन प्राप्ति के उपाय –

धन प्राप्ति के लिए काली मिर्च से तीव्र वशीकरण बहुत लाभदायक होता है, काली मिर्च से धन प्राप्ति के लिए आप ये टोटका करें, आप किसी सुनसान स्थान पर काली मिर्च के 5 दाने लेकर चले जाएं।

अब इन 5 दानों में से 4 दानों को चारों दिशाओं में फैक दें, एक दाने ऊपर आसमान की तरफ फैक दें। अब सीधे घर आ जाएँ और घर आते समय पीछे मुड़कर न देखें, धन प्राप्ति का ये बहुत ही आसान लेकिन बहुत ही कारगर उपाय है। इस उपाय को करने पर आपके लिए धन प्राप्ति के योग बनने लगेंगे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *