कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ करने पहुंचे BMC कर्मचारी, ट्वीट कर दी जानकारी

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कंगना ने ट्वीट कर कहा है कि बीएमसी के कुछ लोग उनके ऑफिस में जबरन घुस आये है और उनके ऑफिस को तोड़ने की तैयारी कर रहे है। कंगना कहती है कि ये वही ऑफिस है जिसे उन्होंने फिल्म मणिकर्णिका के टाइम बनाया था। इस ऑफिस को उन्होंने 15 साल मेहनत कर के कमाया है और यह उनका सपना है।

कंगना अपने ट्वीट में लिखती हैं, मेरा जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है, आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं।’ कंगना ने बीएमसी की इस रेड को बदले की कार्रवाई बताया है।

अभिनेत्री ने वीडियो भी साझा किया है, जिसमें उनके ऑफिस में कुछ लोग जांच-पड़ताल करते नजर आ रहे है। कंगना ने इन लोगों को बीएमसी का बताया है। उन्होंने कहा है कि ये लोग कह रहे है कि वो जो मैडम है उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। यही नहीं उन्हें कल सूचित किया जाएगा कि वे उनकी प्रॉपर्टी को तोड़ रहे हैं।’ बता दे इससे पहले बीएमसी ने कंगना को मुंबई में 9 सितंबर को आने के बाद चौदह दिन होम क्वारंटीन में रहने को कहा था।

यह भी पढ़े: कंगना रनौत को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा, अमित शाह का किया धन्यवाद
यह भी पढ़े: अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव: ट्रंप सट्टेबाजों की पहली पसंद, सर्वे में बिडेन को बढ़त