BMC का नया पैंतरा, मुंबई आते ही कंगना को क्वारंटाइन करने की हो रही तैयारी

अभिनेत्री कंगना रनौत ने 9 सितंबर को मुंबई आने की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इसी बीच खबर आ रही है कि यदि कंगना मुंबई में सात दिन से ज्यादा रहने के लिए मुंबई आ रही हैं तो उन्हें क्वारंटाइन में रहना होगा। खबर है कि बीएमसी ने कंगना के मुंबई आने पर उन्हें क्वारंटाइन करने की पूरी तैयारी कर ली है। कहा जा रहा है कि वह यदि अपनी 7 दिन से पहले की रिटर्न टिकट दिखा देती हैं तो उन्हें क्वारंटाइन नहीं होना होगा।

बता दे सोमवार को बीएमसी ने कंगना की प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस में छापा मारा था। जिसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने ट्वीट के माध्यम से दी है। उन्होंने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था जिसके साथ उन्होंने लिखा कि बई में मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस है, जिसे उन्होंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है। यह ऑफिस उनकी जिंदगी का एक सपना था क्योंकि वह हमेशा चाहती थी कि वह निर्माता बने तो उनका खुद का ऑफिस हो।

कंगना ने आगे लिखा कि लेकिन उन्हें लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है, आज वहां अचानक बीएमसी के लोग आए। कंगना ने आगे लिखा कि उनके पास सभी कागज़ है और बीएमसी की परमिशन भी। उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी में कुछ भी गैरकानूनी नहीं किया है। इसके लिए बीएमसी को स्ट्रक्चर प्लान भेजना चाहिए और गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन नोटिस के साथ दिखाना चाहिए। लेकिन आज बीएमसी की ऑफिस में रेड से लगता है, वह सब कुछ ध्वस्त कर देंगे।

वहीं शिवसेना नेता संजय राउत से जुबानी जंग के बीच कंगना को केंद्र सरकार की तरफ से वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। 9 सितंबर को उनके मुंबई पहुंचने से ठीक पहले केंद्र सरकार ने कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा पर महुर लगा दी है। बता दे इस सुरक्षा में करीब 10 सशस्त्र कमांडों तैनात होते है।

यह भी पढ़े: ICICI बैंक की पूर्व MD चंदा कोचर के पति दीपक कोचर को ED ने किया गिरफ्तार
यह भी पढ़े: ऑस्ट्रलियाई कंपनी CSL भारत में बन रही वैक्सीन के साथ करेगी निर्माण काम

Loading...