एक बार फिर से इतिहास के पन्ने पलटने को तैयार हैं बॉबी देओल और अब्बास मस्तान

हम सभी आमतौर पर बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस की हिट जोड़ियों के बारे में तो सुनते रहते हैं, लेकिन क्या हो जब आपको डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ी देखने को मिले? ऐसी ही एक डायनेमिक जोड़ी है बॉबी देओल और डायरेक्टर अब्बास मस्तान की। हमराज से लेकर अजनबी, सोल्जर और प्लेयर्स तक उन्होंने कई सुपरहिट्स दिए हैं और अब वे वर्ष 2021 में एक बार फिर से इतिहास के पन्ने पलटने को तैयार हैं।

बॉबी देओल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अर्जुन रामपाल के साथ नेटफ्लिक्स पर अपने अगले ओटीटी वेंचर ‘पेंटहाउस’ की घोषणा की है। दोनों ही हैंडसम एक्टर्स से आप अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे। ओटीटी के राजा कहते हैं, “क्या होता है जब 5 दोस्तों को उनके पेंटहाउस पर एक अज्ञात शव मिलता है? एक चिलिंग थ्रिलर! @Netflix_in पर जल्द ही आ रहा है।” यह पोस्ट करके उन्होंने अपने सभी फैंस को एक उन्माद में डाल दिया है।

जहाँ एक तरफ एक्टर ने इंस्टाग्राम पर इमेज शेयर करके अपने फैन-फैम में संतोष का समावेश किया है, दूसरी तरफ उनके फैंस इस बात से उत्साहित हो उठे हैं कि एक्टर और अब्बास मस्तान 8 साल बाद फिर से कोलेबरेट कर रहे हैं (प्लेयर्स, एक साथ उनकी आखिरी फिल्म थी) और यह निश्चित रूप से उनके बेहद प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट्स में से एक होगा।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: पत्नी ने पति से कहा – मेरी दोनों छोटी बहनें आ रही हैं