कोरोना संक्रमित हुए अभिनेता आफताब शिवदासानी, ट्वीट कर दी जानकारी

बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासानी कोरोना संक्रमित पाए गए है। इसकी जानकारी खुद आफताब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उम्मीद है आप सभी फिट एंड फाइन होंगे और अपना ध्यान अच्छे से रख रहे होंगे। हाल ही में उन्हें सूखी खांसी और हल्के बुखार के लक्षण नजर आये। जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया और दुर्भाग्य से वे पॉजिटिव पाए गए है। जिसके बाद वे घर पर ही क्वारंटाइन हो गए है।

अभिनेता ने उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की, जो हाल ही के समय में उनके संपर्क में आये है। साथ ही उन्होंने खुद के जल्द ही रिकवर होने की उम्मीद व्यक्त की। इसी साल अगस्त महीने में बेटी के पिता बने आफताब ने साल 2014 में निन दोसांझ से प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। जिसके बाद दोनों ने तीन साल पहले यानी साल 2017 में श्रीलंका में दूसरी बार धूमधाम से शादी की थी। बेटी के जन्म के बाद आफताब का परिवार तीन का हो गया।

सन 1999 में फिल्म ‘मस्त’ से बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले आफताब इंडस्ट्री में बड़ी पहचान स्थापित करने में नाकाम रहे। उन्होंने बॉलीवुड में 2001 में ‘कसूर’ और ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’, 2004 में ‘मस्ती’ के अलावा कई अच्छी फिल्मों में काम किया, लेकिन करियर उतार-चढ़ाव का ही रहा।

यह भी पढ़े: मुंबई पुलिस ने शुरू की ड्रग्स मामले में कंगना की भूमिका की जांच, बढ़ी मुश्किलें
यह भी पढ़े: UP सरकार सख्त, कोरोना मरीजों से निजी अस्पताल नहीं ले सकेंगे ज्यादा फीस

Loading...