Home / मनोरंजन / हिन्दी फिल्मों के खतरनाक विलेन का बेटा आज है बॉलीवुड का बड़ा डायरेक्टर: PHOTO

हिन्दी फिल्मों के खतरनाक विलेन का बेटा आज है बॉलीवुड का बड़ा डायरेक्टर: PHOTO

बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में हैं जिन्हें भूलना शायद बहुत ही मुश्किल हैं, ऐसी कई फिल्में जिनमें कॉमेडी के साथ रोमांस और एक्शन का तडक़ा लगा है। जिनमें गोलमाल सीरीज की फिल्में, बोल बच्चन, चेन्नई एक्सप्रेस सिंघम सीरीज, जैसी फिल्में प्रमुख हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं यह फिल्में किसकी हैं, जी नहीं हम एक्टर की बात नहीं कर रहे हैं, हम बात कर रहे हैं फिल्म के डायरेक्टर की, जिन्होंने इन फिल्मों को निर्देशित किया है। यह निर्देशक रोहित शेट्टी, जिन्होंने ऐसी फिल्में बनाकर नए ट्रेंड की शुरुआत की है। अब लोग उनकी सिंघम 3 के सीक्वल बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं, हालांकि, इसको लेकर अभी रोहित शेट्टी ने कोई घोषणा नहीं की है।

Rohit Shetty

बॉलीवुड कॉमेडी एक्शन फिल्मों के बड़े निर्देशक बन चुके रोहित शेट्टी आज एक जाना पहचाना नाम है। रोहित शेट्टी ने कड़ी मेहनत से फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक मुकाम बनाया है। रोहित एक कन्नड़ परिवार स ताल्लुक रखते हैं।

Loading...

रोहित ने मात्र सत्रह वर्ष की उम्र में अपने करियर की शुरुआत फूल और कांटे से कुक्कू कोहली के असिस्टेंट के तौर पर की थी। रोहित शेट्टी मुख्य रूप से एक स्टंटमैन हैं और ज्यादातर फिल्मों में उन्होंने अजय, अक्षय और सुनील शेट्टी को स्टंटमैन के तौर पर लीड किया है।

रोहित शेट्टी और उनके सबसे करीबी दोस्त अजय देवगन ने सुहाग, हकीकत, हिंदुस्तान की कसम, प्यार तो होना ही था, राजू चाचा, गोलमाल, गोलमाल-2 सिंघम, सिंधम रिटर्न जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है। रोहित शेट्टी के पिता भी पुरानी फिल्मों के जानेमाने स्टंटमैन एमबी शेट्टी रह चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने कई हिन्दी फिल्मों में निगेटिव किरदार निभाए हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *