पीएम जॉनसन से 21 साल छोटी महिला उद्योपति ने बताया – हम दोनों ने फ्लैट पर संबंध बनाए थे

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन एक बड़े विवाद में घिर गए हैं। एक महिला उद्योगपति जेनिफर अर्करी ने खुलासा किया है कि उनका प्रधानमंत्री जॉनसन के साथ यौन संबंध था। यही नहीं दोनों सेक्‍सी फोटो भी शेयर करते थे। इस पूरे मामले को लेकर ब्रिटिश पीएम के खिलाफ जांच शुरू हो गई है।

जेनिफर ने दावा किया है कि उनका पीएम जॉनसन के साथ प्‍यार करीब 4 साल तक चला। उन्‍होंने यह भी बताया कि एक समय में बोरिस की पत्‍नी मरिना घर पर नहीं थीं तो वह उनके घर में सोई थीं।

पीएम जॉनसन से 21 साल छोटी महिला उद्योपति ने बताया कि वे एक फ्लैट में एक साथ सोते थे जहां पर पोल डांसर के लिए पोल भी बना हुआ था। जेनिफर ने कहा कि जब उनका प्‍यार अपने उफान पर था तब दोनों सप्‍ताह में एक बार जरूर‍ मिलते थे। मैंने बोरिस जॉनसन को अपनी टॉपलेस प‍िक्‍चर भी भेजी थी। उन्‍होंने कहा, ‘मैं उन्‍हें प्‍यार करती हूं। मैं उन्‍हें बहुत ज्‍यादा पसंद करती हूं।

जेनिफर ने दावा किया कि दोनों के बीच शारीरिक और बौद्धिक आकर्षण था। बोरिस उनके जिस्‍म और दिमाग को पसंद करते थे और मेरे ऊपर से अपना हाथ हटा नहीं पाते थे। उन्‍होंने बताया कि बोरिस जॉनसन उस समय लंदन के मेयर थे और यह प्‍यार वर्ष 2012 से लेकर 2016 तक चला था। जेनिफर और बोरिस के बीच रिश्‍तों को लेकर उस समय सवाल उठे जब तीन बार जेनिफर बोरिस जॉनसन के साथ ट्रेड मिशन पर करदाताओं के पैसे से गईं।

इन यात्राओं से साफ हो गया है कि बोरिस जॉनसन और जेनिफर के बीच में करीबी रिश्‍ता था लेकिन उन्‍होंने अब तक इसका खुलासा नहीं किया था। हालांकि उन्‍होंने यह भी कहा कि जिस बोरिस को वह वर्ष 2016 तक प्‍यार करती थीं, वह अब नहीं हैं। उन्‍होंने बताया कि बोरिस ने एक रेस्‍त्रां में शराब पी और मुझसे कहा कि मैं तुम्‍हारे से साथ डेट करना चाहता हूं। हम दोनों ने पहली बार फ्लैट पर संबंध बनाए थे।