Brad Pitt अपनी फिल्म Bullet Train के प्रीमियर पर अजीब कपड़ों में पहुंचे , वजह में बता दिया मौत से कनेक्शन

ऑस्कर अवॉर्ड हासिल करने वाले मशहूर अभिनेता ब्रैड पिट (Brad Pitt) हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. चाहे उनकी फिल्म हो या फिर उनकी पर्सनल लाइफ. ब्रैड पिट अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी अलग स्टाइल स्टेटमेंट और अपनी फिल्मों के चलते ट्रेंड करते हैं. एक बार फिर से एक्टर का एक लुक सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग अपनी-अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में अपनी फिल्म ‘बुलेट ट्रेन’ (Bullet Train) के प्रीमियर पर नजर आए ब्रैड पिट ने स्कर्ट पहना था, जिसे लेकर वहां मौजूद पत्रकारों ने उनसे सवाल किया.

अपनी आउटफिट से चर्चा में आए ब्रैड पिट ने सवाल पूछे जाने पर अजीबोगरीब बयान दिया, जिसे सुनने के बाद सभी हैरान रह गए. फिल्म के इवेंट के दौरान ब्रैड पिट लिनेन स्कर्ट में नजर आए थे. मीडिया ने जब उनसे इस आउटफिट के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता. हम सब मरने वाले हैं एक दिन. तो क्यों ना कुछ बिगाड़ लें.”

हाल के दिनों में ब्रैड पिट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे. ब्रैड पिट ने अपनी एक्स-वाइफ एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) के खिलाफ कोर्ट में लॉसूट दायर किया था. उन्होंने एंजलिना पर कई गंभीर आरोप भी लगाए. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच का ये विवाद एक प्रॉपर्टी को लेकर है. वहीं, ब्रैड के इस लॉसूट पर एंजेलिना ने रिएक्शन देते हुए बताया है कि ये सिर्फ उनकी इमेज खराब करने के लिए उठाया गया कदम है.

उनका ये मामला उनकी प्रॉपर्टी से जुड़ा है ‘मिरावल विनियार्ड’ को लेकर… ब्रैड पिट का आरोप है कि एंजेलिना जोली ने जानबूझकर उनके मिरावल विनियार्ड कारोबार को नुकसान पहुंचाया है. ब्रैड का कहना है कि एंजेलिना का मकसद उनकी छवि को धूमिल करने का था. पिट ने अदालत में मुकदमा दायर करके बोला है कि तलाक के वक्त दोनों के बीच एक लीगल समझौता हुआ था कि दंपति एक दूसरे की सहमति के बिना अपने शेयर नहीं बेच सकते हैं.

यह भी पढ़ें:

CNG-PNG की कीमतों में इजाफा, लखनऊ में सीएनजी का दाम डीजल से हुआ अधिक; चेक करें लेटेस्ट रेट्स