घुटने की चोट के कारण इंग्लैंड लायंस के ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हुए ब्रायडन कार्स

डरहम के तेज गेंदबाज ब्रायडन कार्स घुटने की चोट के कारण इंग्लैंड लायंस के ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हो गए हैं, इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने शनिवार को पुष्टि की। 26 वर्षीय कारसे ने टीम के क्वारंटाइन अवधि के दौरान गोल्ड कोस्ट पर एक अभ्यास मैच के दौरान अपने दाहिने घुटने में उपास्थि को फाड़ दिया।

ईसीबी ने एक बयान में कहा, “डरहम और लायंस के तेज गेंदबाज ब्रायडन कार्स को दाहिने घुटने में फटी कार्टिलेज के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर कर दिया गया है।” तेज गेंदबाज अब आने वाले दिनों में इंग्लैंड लौटेंगे और घुटने के सलाहकार द्वारा उनकी चोट के प्रबंधन के साथ अगले कदमों पर सलाह देने के लिए देखा जाएगा। कार्स को 14 सदस्यीय लायंस टीम में चुना गया था, जो इंग्लैंड के एशेज टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में शिविर में है।

उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ ग्रीष्मकालीन एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के दौरान इंग्लैंड में पदार्पण किया। लायंस को क्वींसलैंड में दो इंट्रा-स्क्वाड मैच, एक तीन-दिवसीय और एक चार-दिवसीय मैच खेलने थे और 16 दिसंबर को स्वदेश लौटने से पहले चार दिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया ए का भी सामना करना होगा।

यह भी पढ़ें:

महिला विधायक का अश्लील वीडियो वायरल