बीएसएनएल लेकर आया है किफायती प्रीपेड प्लान, जाने डिटेल्स

एक बार फिर बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए किफायती प्रीपेड प्लान लेकर आया है जिससे कम पैसों में ज़्यादा का मजा मिल सकता है। डाटा का इस्तेमाल जरूरत बन चुका है और आसमान चढ़ते इसके दाम लोगों को परेशान करते है, लेकिन कुछ कंपनियां अपने युजर्स के लिए अगल-अगल प्लान लेकर आते रहते है और अब इसमें ही शामिल बीएसएनएल का ये प्लान है जिसके बारे में हम आपकों बताने जा रहे है।

प्लान और उसकी खासियत- बीएसएनएल के एस प्लान में यूजर्स को कुल 2GB डेटा मिलता है। वैधता की बात की जाए तो इस प्लान में 24 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है, साथ ही सभी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 100 मिनट्स मिलते हैं। SMS की बात की जाए तो यूजर्स को कुल 100 SMS मिलते हैं। फ्री मिनट्स की लिमिट पूरी होने के बाद यूजर्स को 45 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से चार्ज देना होता है।

बीएसएनएल के 99 वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को डेटा नहीं मिलता है, ये प्लान 22 दिनों की वैधता ऑफर करता है। साथ में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और कुल 100 SMS दिए जाते हैं। इस प्लान में यूजर्स को फ्री रिंगटोन मिलती है।

बीएसएनएल के 147 वाले रिचार्ज प्लान में यूजर्स को कुल 10GB डेटा मिलता है। वैधता की बात की जाए तो इस प्लान में 30 दिनों की वैधता मिलती है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में यूजर्स को सभी नेटवर्क पर पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को SMS नहीं मिलते हैं। अन्य फायदों की बात की जाए तो इस प्लान में यूजर्स को BSNL Tunes का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

अगर आप ऐसा प्लान खोज रहे हैं, जिसमें आपकी सिर्फ सिम एक्टिव रहे तो आप BSNL का 19 रुपये वाला वॉयस कटर ले सकते हैं। बीएसएनएल के 19 रुपये वाले इस प्लान में 30 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान को लेने पर यूजर्स को वॉयस कॉलिंग के लिए 20 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से चार्ज देना होगा।

यह भी पढ़ें: जाने क्या है Mi 11 Lite NE 5G की कीमत