BSNL ने चोरी-चोरी लॉन्च किया एक बेहतरीन प्लान, हर महीने पाएं 75GB डेटा, फ्री कॉलिंग और SMS

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने यूजर्स के लिए एक बहुत ही रोमांचक प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। यह प्लान वर्क फ्रॉम होम वाले यूजर्स के लिए बेस्ट प्लान रहेगा क्योंकि इस प्लान के साथ यूजर्स को हर महीने 75GB डेटा मिल रहा है।

बीएसएनएल का ये प्लान उन लोगों को आकर्षित करेगा जो बहुत अधिक डेटा का उपयोग कर रहे हैं, और लंबी वैलिडिटी के साथ आते हैं।यदि आप लंबी वैधता वाले प्रीपेड प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो BSNL का ये 2022 रुपये का प्रीपेड प्लान आपके लिए बेस्ट रहेगा। आइए जानते हैं इस प्लान से जुड़े और फायदों के बारे में:

BSNL Rs 2022 प्रीपेड प्लान

बीएसएनएल 2022 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ हर महीने 75GB डेटा दे रहा है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 300 दिनों की सर्विस वैलिडिटी मिलती है, साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन मिलते हैं। प्रति माह 75GB डेटा की खपत के बाद, इन्टरनेट स्पीड घटकर 40 Kbps हो जाती है। साथ ही ध्यान दें कि डेटा पहले 60 दिनों के लिए ही आता है। उसके बाद, यदि आप डेटा चाहते हैं, तो आपको डेटा वाउचर के साथ रिचार्ज करना होगा।

यह एक दिलचस्प डेटा वाउचर है जिसे बीएसएनएल द्वारा आज़ादी का अमृत महोत्सव PV_2022 के रूप में लॉन्च किया गया है। यह ऑफर 31 अगस्त 2022 तक है। तो अगर आप इस वाउचर का फायदा लेना चाहते हैं तो इस महीने के अंदर रिचार्ज कर लें। बीएसएनएल जल्द ही 4 जी नेटवर्क लॉन्च करने पर भी काम कर रहा है।

यह पढ़े: दिल खुश कर देगी iPhone 14 की कीमत, रहेगी iPhone 13 के बराबर; प्राइस देख यूजर बोले- मौज कर दी